Home /News /uttar-pradesh /

woman along with five lawyers filed a false rape case against a young man the police disclosed nodss

5 वकील, 1 महिला और लगा दिया रेप का केस, 5 लाख में बनी बात लेकिन....

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आगरा में एक चौंकाने वाली वारदात का खुलासा पुलिस ने किया. यहां पर एक महिला ने पांच वकीलों के साथ मिलकर एक व्यक्ति पर झूठा रेप का मामला दर्ज करवाया लेकिन बाद में पुलिस ने जांच कर साजिश पर से पर्दा हटा दिया.

आगरा. आगरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां पर पांच वकील और एक महिला ने मिल कर ऐसा जाल बुना कि एक व्यक्ति उसमें फंस गया. फंसा भी ऐसा कि अपनी इज्जत को बचाने के लिए वो लाखों रुपये दांव पर लगाने को भी तैयार हो गया. हालांकि पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो सच सामने आ गया और सभी साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया. दरअसल आगरा के हरी पर्वत थाने में एक महिला ने रेप का मामला दर्ज करवाया. इस मामले में उसने राहुल नामक व्यक्ति पर रेप का आरोप लगाया. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और फिर परत दर परत खुलती गई एक बड़ी साजिश.
जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि महिला के साथ तीन वकील भी इस पूरे मामले में शामिल हैं और उन्हीं के कहने पर ये केस दर्ज करवाया गया है. वहीं राहुल ने भी मामला दर्ज होने के बाद दो वकीलों से बात की थी और केस से बचने के संबंध में जानकारी ली थी. लेकिन राहुल की खराब किस्मत कहें या फिर बड़ी मिलीभगत लेकिन ये दो वकील भी पहले के तीन वकीलों के साथी ही निकले.

अब शुरू हुआ दबाव का खेल
इसके बाद पांचों वकीलों ने मिलकर राहुल पर दबाव बनाना शुरू किया. उससे कहा गया कि मामले से बचना है तो पीड़िता को पांच लाख रुपये दे दो और ये मामला यहीं खत्म कर दिया जाएगा. राहुल ने भी उनकी बात मान ली और रुपये देने को राजी भी हो गया. लेकिन पुलिस इस मामले की गहनता से पड़ताल कर रही थी और पांचों वकीलों के मिले होने और झूठा मुकदमा दर्ज करवाने के संबंध में जानकारी पुलिस को हो चुकी थी. राहुल जैसे ही तय जगह पर 3 लाख रुपये लेकर वकीलों को देने पहुंचा पुलिस वहां पर पहुंच गई. पुलिस ने इस दौरान तीन वकीलों और महिला का गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही तीन लाख रुपये भी जब्त कर लिए गए.

मामले में पुलिस ने कहा कि जब महिला ने राहुल पर मामला दर्ज करवाया उसी समय से उस पर शक था. जिसके बाद से ही पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही थी. इसी बीच महिला के संपर्क में लगातार पांच वकीलों के होन की बात का पता चला. जिसके बाद पुलिस ने गहनता से मामले की जांच की और सच सामने आ गया. एसपी सिटी आगरा विकास कुमार के अनुसार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन वकील व महिला को जेल भेज दिया गया है. वहीं दो वकील फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर