लाइव टीवी

आगरा: युवती से रेप के बाद सिर ईंट से कुचला, इलाज के दौरान मौत
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 25, 2019, 9:50 AM IST
आगरा: युवती से रेप के बाद सिर ईंट से कुचला, इलाज के दौरान मौत
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी सुगढ़ सिंह

पूरा मामला थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र का है, जहां 22 दिसंबर की मध्यरात्रि में एक मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला को पकड़ कर एक युवक रात के समय फैक्ट्री में ले गया. उसके बाद उसने महिला से दुष्कर्म किया.

  • Share this:
आगरा. ताजनगरी आगरा (Agra) के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में मानसिक रूप से अस्वस्थ युवती से दुष्कर्म (Rape) के बाद दरिन्दे ने उसके सिर को ईंट से कुचल दिया. गंभीर रूप से घायल युवती की इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज (Medical College) में मंगलवार रात को मौत हो गई. डॉक्टरों के मुताबिक युवती के सिर में 20 चोटें थीं और अधिक रक्तस्राव की वजह से उसकी मौत हुई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र का है, जहां 22 दिसंबर की मध्यरात्रि में एक मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला को पकड़ कर एक युवक रात के वक़्त फैक्ट्री में ले गया. उसके बाद उसने महिला से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने महिला के सिर पर ईंट से कुचल दिया. युवती को मरा हुआ जान आरोपी मौके से फरार हो गया. सुबह के वक़्त जब लोगों ने महिला को लहूलुहान हालत में देखा तो आनन-फानन में पुलिस को खबर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. सिर में चोट लगने की वजह से महिला की हालत गंभीर थी, लिहाजा इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी सुगढ़ सिंह को एटा से गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि दो दिन पहले एक महिला एत्माउद्दौला स्टेशन के पास गंभीर हालत में मिली थी. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने महिला को अस्पताल में एडमिट करवाया. सीसीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपी उसे लेकर जा रहा है. मेडिकल जांच में पता चला कि उसके साथ रेप भी हुआ है. गंभीर रूप से घायल महिला की बुधवार को मौत हो गई. मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

(इनपुट: मोहम्मद आरिफ)

ये भी पढ़ें: CAA Protest: यूपी में अब तक 164 FIR, 879 गिरफ्तार, हिरासत में 5312 लोग

CAA Protest: सोशल मीडिया की 15,344 आपत्तिजनक पोस्ट पर 76 FIR, 108 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2019, 9:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर