लाइव टीवी

जमीन विवाद में महिला को मारी गोली

Ashwani Mishra | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 13, 2016, 6:35 PM IST
जमीन विवाद में महिला को मारी गोली

  • Share this:
ताज नगरी आगरा में अपराधिक वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस एक घटना का खुलासा कर नहीं पा रही है, तब तक दूसरी घटना हो जाती है. ताजा मामला हरी परिपर्वत थाना क्षेत्र के पालीवाल पार्क का है, जहां जिला कारागार में बंद अपने पति से मिलकर अपने रिश्तेदारों के साथ बाइक से लौट रही इरादत नगर की रहने वाली पुष्पा नाम की एक महिला को बाइक सवार बदमांशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

इस घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने गंभीर हालत में महिला को एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं गोली लगने से घायल महिला के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जमीनी विवाद में हुई हत्या के मामले में पुष्पा का पति जेल में बंद है. इसी रंजिश के चलते पुष्पा को गोली मारी गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

मुबारकपुर इरादत नगर की रहने वाली पुष्पा का पति राजकुमार अपने भतीजे की हत्या के मामले में जिला कारागार में बंद है. दरअसल कुछ समय पूर्व पुष्पा के पति राजकुमार से उसके चचेरे भाई बब्ली और उसके बेटे मोहित से बीस बीघे जमीन को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के दौरान गोली चलने से मोहित की मौत हो गई थी. भतीजे की हत्या के आरोप में राजकुमार को जेल भेज दिया गया था.

बुधवार सुबह पति से मिलने पुष्पा अपने भतीजे और ननद के साथ जिला कारागार गई थी. पति से मिलने के बाद लौटते समय पालीवाल पार्क के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने पुष्पा को गोली मार दी. जिसके चलते गोली लगने से पुष्पा गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं इस बाबत एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह कहा कहना है कि जमीनी विवाद के चलते ही महिला को गोली मारी गई है. नामजद आरोपियों की तालश में पुलिस लगातार दबिशें दे रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2016, 6:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...