लाइव टीवी

आगरा में लगे योगी आदित्यनाथ फॉर PM के होर्डिंग, बताया कलियुग का अवतार
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 24, 2018, 6:36 PM IST
आगरा में लगे योगी आदित्यनाथ फॉर PM के होर्डिंग, बताया कलियुग का अवतार
शहर में लगी होर्डिंग

बता दें कि उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी का विवादों से हमेशा पुराना नाता रहा है. अपने बेबाक बयानों के लिए वे पहले भी सुर्खियों में रहे हैं.

  • Share this:
आगरा में लगे कुछ होर्डिंग सोमवार को चर्चा में आ गए. आगरा की सड़कों पर नवनिर्माण सेना के लोग सीएम योगी आदित्‍यनाथ को पीएम के तौर पर प्रोजेक्ट कर रहे हैं. अचानक लगे होर्डिंगों ने सबका ध्यान आकर्षित किया है. होर्डिंग नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने शहर के प्रमुख चौराहे सूरसदन के साथ कई स्थानों पर लगवाए हैं.

होर्डिंग में लिखा है, 'जिस तरह से फैज़ाबाद जिले का नाम बदलकर योगी ने अयोध्या किया है उससे हमारे आराध्य भगवान श्री राम का जिला अब अयोध्या हो गया है, इसलिए त्रेता के अवतार श्री राम थे और कलियुग के अवतार योगी हैं.'

शहर में होर्डिंग लगने से चर्चे शुरू हो गए हैं. राजनीतिक दल इन होर्डिंगों के अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं. इससे पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नवनिर्माण सेना के लोगों ने एक विवादित होर्डिंग लगाया था. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इस विवादित होर्डिंग को उतारकर कब्जे में ले लिया था.

बता दें कि उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी का विवादों से पुराना नाता रहा है. अपने बेबाक बयानों के कारण वह सुर्खियों में रहते हैं. नसीरुद्दीन को घेरते हुए उन्होंने ना सिर्फ उन्‍हें गद्दार करार दे दिया था बल्कि उनका कराची (पाकिस्तान) का टिकट बुक कराकर उनके घर भी भेज दिया था. अमित जानी ने साफ कहा था कि अगर नसीरुद्दीन को भारत में डर लगता है तो वे पाकिस्तान चले जाएं.

(रिपोर्ट: आरिफ खान)

ये भी पढे़ं:

कोहरे का कहर: बदायूं में DCM पलटने से दो लोगों की मौतबुजुर्ग कांग्रेसियों के सहारे राहुल गांधी के गढ़ अमेठी को अभेद्य बनाने की कोशिश

खुशखबरी: नए साल से गोरखपुर से कई शहरों के लिए सीधी फ्लाइट

मुजफ्फरनगर: मंत्री राजेश अग्रवाल के दामाद को अगवा करने की साजिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2018, 4:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर