योगी के मंत्री का विवादित बयान- मायावती बिजली का नंगा तार, जो छुएगा वही मरेगा

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2019, 9:27 PM IST
योगी के मंत्री का विवादित बयान- मायावती बिजली का नंगा तार, जो छुएगा वही मरेगा
पेशे से डॉक्टर गिर्राज सिंह धर्मेश आगरा कैंट सीट से विधायक हैं (मायावती का फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh) के राज्य मंत्री डॉ. गिर्राज सिंह धर्मेश (Girraj Singh Dharmesh) ने कहा कि मायावती बिजली का 'नंगा' तार हैं, उन्हें जो छुएगा वह मर जाएगा.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh) के राज्य मंत्री डॉ. गिर्राज सिंह धर्मेश (Girraj Singh Dharmesh) ने बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) की मुखिया मायावती (Mayawati) को लेकर विवादित बयान दिया है. मंत्री गिर्राज सिंह धर्मेश ने कहा कि मायावती बिजली का 'नंगा' तार हैं, उन्हें जो छुएगा वह मर जाएगा.

योगी सरकार में राज्यमंत्री समाज कल्याण, अनुसूचित जाति एवं जनजित कल्याण गिर्राज सिंह धर्मेश बुधवार को आगरा के सर्किट हाउस में मीडिया से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'मायावती किसी की सगी नहीं हैं. उन्होंने समाजवादी पार्टी को भी धोखा दिया. जीरो पर थीं, लोकसभा चुनाव में 10 पर पहुंच गईं और सपा पांच पर सिमट गई. सपा से फायदा लेने के बाद वह अलग हो गईं. वह बिजली का नंगा तार हैं. उन्हें जो छुएगा वो मरेगा.'

बता दें कि पेशे से डॉक्टर गिर्राज सिंह धर्मेश आगरा कैंट सीट से विधायक हैं. उन्होंने 1994 में बीजेपी ज्वाइन की थी. 2012 में पहली बार इसी सीट से चुनाव लड़ा लेकिन हार गए. 2017 में बीजेपी ने उन्हें फिर टिकट दिया और वो जीत गए. इससे पहले वह नगर निगम में सभासद रह चुके हैं. पिछले हफ्ते इन्हें योगी सरकार ने राज्यमंत्री बनाया है.

योगी सरकार में राज्यमंत्री समाज कल्याण, अनुसूचित जाति एवं जनजित कल्याण गिर्राज सिंह धर्मेश
योगी सरकार में समाज कल्याण, अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण राज्यमंत्री गिर्राज सिंह धर्मेश मीडिया से बात करते हुए


गिर्राज सिंह धर्मेश ने कहा, 'कायदे से तो ब्रह्मदत्त द्विवेदी ने उनकी जान बचाई थी. उन्हें तीन बार बीजेपी ने मुख्यमंत्री बनाया. मायावती को खुद याद होगा.' उन्होंने कहा कि कांशीराम की मौत संदिग्ध हालात में हुई थी, उनकी मौत की सीबीआई जांच होनी चाहिए. वह मुख्यमंत्री से मिलकर सीबीआई जांच की मांग करेंगे.

गौरतलब है कि मायावती को आज ही सर्वसम्मति से पार्टी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है. पार्टी की बैठक में उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम पर भी मुहर लगा दी गई है. बैठक में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सभी 13 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. यह पहला मौका है जब बसपा उपचुनाव लड़ने जा रही है. बसपा ने 13 में से 11 सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं.

(रिपोर्ट- हिमांशु त्रिपाठी)
Loading...

ये भी पढ़ें--

दर्जी के बेटे को मिला IIT में दाखिला, केजरीवाल बोले- 'खुश हूं, मेरा बेटा इनके साथ पढ़ेगा'
पुलिस 'रिमांड होम' में प्रेग्नेंट हुई नाबालिग लड़की, मचा हड़कंप
स्कूटर मैकेनिक पर आया गोरी मेम का दिल, अमेरिका से भारत आकर रचाई शादी
पंजाब के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने महिला टीचर से की अश्लील हरकतें, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 8:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...