Agra News: बस में दौड़ा करंट, पंचायत चुनाव में वोट देने आए युवक की मौत, भाभी-भतीजी गंभीर

वोट देने आए युवक की मौत से मचा कोहराम

वोट देने आए युवक की मौत से मचा कोहराम

UP News: कुलदीप की उम्र महज 22 साल थी और दिल्ली (Delhi) में रहकर परिवार को पाल रहे थे. पंचायत चुनाव में मतदान करने के बाद वह दिल्‍ली जा रहे थे.

  • Share this:
आगरा. ताजनगरी आगरा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां बस में करंट आने से एक युवक की मौत (Death) हो गई, जबकि युवक की भाभी और भतीजी गंभीर रूप से झुलस गईं. बताया जा रहा है कि युवक पंचायत चुनाव में वोट देने के लिए आया हुआ था. बस चढ़ते वक़्त उसको करंट लगा था. यह दर्दनाक वाकया थाना मंसुखपुरा इलाके का है. युवक की पहचान कुलदीप के रूप में हुई है. मृतक कुलदीप का परिवार दिल्ली में रहता है. पंचायत के चुनाव में वोट देने के लिए कुलदीप का परिवार अपने गांव मंसुखपुरा आया हुआ था. जानकारी के मुताबिक, 15 अप्रैल को पूरे परिवार ने वोट दिया उसके बाद कुलदीप के परिवार ने दिल्ली जाने की तैयारी की.

दिल्ली जाने के लिए एक बस का इंतजाम किया गया. बस को ड्राइवर ने गांव के बाहर लगा दिया, लेकिन उसेने झूलते हुए बिजली के तार नहीं देखे और बस बिजली के तारों से छू गई. कुलदीप जैसे ही अपनी भाभी और भतीजी को लेकर बस में चढ़ा वैसे ही तीनों को करंट लग गया. करंट लगने से तीनों की हालत गंभीर हो गई और आनन फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान कुलदीप ने दम तोड़ दिया, जबकि उसकी भाभी और भतीजी की हालत नाजुक बनी हुई है .

परिवार और गांव में कोहराम

कुलदीप की मौत से पूरे गांव और घर में कोहराम मच गया. कुलदीप की उम्र महज 22 साल थी और दिल्ली में रहकर परिवार को पाल रहा था. कुलदीप की मौत के बाद गांव वालों में बिजली विभाग के खिलाफ काफी आक्रोश भी देखने को मिला. गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम भी लगाया, लेकिन पुलिस ने किसी तरह से समझा कर जाम को खुलवाया. थाना प्रभारी मंसुखपुरा ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया और पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज