होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपी चुनाव 2022: AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की नई लिस्ट, सिराथु से उतारा शेर, कादीपुर से पुष्पांजलि को टिकट

यूपी चुनाव 2022: AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की नई लिस्ट, सिराथु से उतारा शेर, कादीपुर से पुष्पांजलि को टिकट

ऑल इंडिया मजिलस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की युवा मुस्लिम वोटरों में खासी अपील देखने को मिल रही है. (फोटो- twitter/aimim_national)

ऑल इंडिया मजिलस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की युवा मुस्लिम वोटरों में खासी अपील देखने को मिल रही है. (फोटो- twitter/aimim_national)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) के लिए ऑल इंडिया मजिलस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने उम्मी ...अधिक पढ़ें

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) के लिए ऑल इंडिया मजिलस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट के मुताबिक, पार्टी ने सिराथू सीट से शेर मोहम्मद को टिकट दिया, जो यहां यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को टक्कर देंगे. इसके अलावा एआईएमआईएम ने सुल्तानपुर के कादीपुर सीट से पुष्पांजलि को टिकट दिया है.

AIMIM ने की ओर से जारी नई सूची के मुताबिक, पार्टी ने बहराइच की बहराइच सीट से रशीद जमील को टिकट दिया है. इसके अलावा कैसरगंज सीट से मोहम्मद बिलाल अंसारी, सुल्तानपुर की इसौली सीट से मजहर हुसैन, सुल्तानपुर के कादीपुर सीट से पुष्पांजलि, आजमगढ़ की आजमगढ़ सीट से कमर कमाल, आजमगढ़ की दीदारगंज सीट से मोहम्मद जावेद, गाजीपुर की गाज़ीपुर सीट से डॉक्टर आदिल और कौशांबी की सिराथू सीट से शेर मोहम्मद को उम्मीदवार बनाया है.

ये भी पढ़ें- वोटरों को लुभाने के लिए पूरा जोर लगा रही समाजवादी पार्टी, अखिलेश अब तक कर चुके हैं ये बड़े वादे

आपके शहर से (लखनऊ)

एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) यूपी चुनाव में काफी ऐक्टिव दिख रहे हैं. उन्होंने भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाकर राज्य की 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. ओवैसी की पार्टी यूपी चुनाव के लिए अब तक 81 उम्मीदवारों ने नाम का ऐलान कर चुकी है.

प्रदेश के युवा मुस्लिम वोटरों में ओवैसी की खासी अपील देखने को मिल रही है. हालांकि फिर भी जानकारी की राय है कि ओवैसी यहां एक भी सीट जीत तो नहीं पाएगी, लेकिन वह जो भी मुस्लिम वोट खींचेगी उससे समाजवादी पार्टी गठबंधन का ही नुकसान होने वाला है.

Tags: Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें