अपना शहर चुनें

States

अजीत सिंह हत्याकांड: आरोपी माफिया ध्रुव सिंह कुण्टू के आशियाने को पुलिस ने किया जमींदोज़

माफिया ध्रुव सिंह कुण्टू के तीन मंजिला मकान को पुलिस ने तोड़ा.
माफिया ध्रुव सिंह कुण्टू के तीन मंजिला मकान को पुलिस ने तोड़ा.

लखनऊ (Lucknow) में पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या (Murder) के मामले में शामिल  माफिया ध्रुव सिंह कुण्टू के तीन मंजिला मकान को प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया है.

  • Share this:
आजमगढ़: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या (Murder) के मामले में नाम आने के बाद प्रशासन ने आजमगढ़ निवासी डी-11 गैंग के माफिया धु्रव सिंह उर्फ कुंटू सिंह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने जीयनपुर कस्बे में स्थित अजीत सिंह के तीन मंजिला मकान को ध्वत कर दिया है. इस कार्रवाई के दौरान जिले के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर डटे रहे. इससे पहले प्रशासन ने माफिया कुण्टू सिंह के करीब दस करोड़ रूपये के कॉलेज, भूमि आदि भी जब्त कर चुकी है.

बता दें कि लखनऊ में मोहम्मदाबाद गोहना के पूर्व ब्लॉक प्रमुख, मुख़्तार अंसारी गिरोह का सदस्य गैंगेस्टर अजीत सिंह की हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड में आजमगढ़ जेल में बंद डी-11 गैंग के माफिया धु्रव सिंह उर्फ कुंटू सिंह समेत तीन लोगों का नाम सामने आया. इसके बाद गुरूवार को जिलाधिकारी राजेश कुमार, पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के साथ भारी पुलिस बल जीयनपुर कोतवाली के जीयनपुर नगर पंचायत में पहुंचे.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: जोधपुर में युद्धाभ्यास के दौरान हादसा, हेलीकॉप्टर से पानी में कूदे सेना के कमांडो की गई जान



प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई
माफिया धु्रव सिंह उर्फ कुंटू सिंह के तीन मंजिला मकान पर जेसीबी चलाकर ध्वस्त कर दिया. इस पूरी कार्रवाई के दौरान आला अधिकारी मौके पर जमे हुए थे.।पुलिस की इस कार्रवाई से माफिया गिरोह में हड़कंप मच गया है, पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि माफिया धु्रव कुमार सिंह उर्फ कुंटू का मकान अवैध रूप से नगर पंचायत में बनाया गया था, जिसे पर ध्वतिकरण की कार्रवाई की जा रही है. शांति व्यवस्था खराब न हो इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल के साथ अन्य अधिकारी मौके पर लगाये गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज