होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /रंगभरनी एकादशी पर रंग और गुलाल के साथ 106 वीं भव्य शोभायात्रा निकली, जानिए क्या रही भव्यता...

रंगभरनी एकादशी पर रंग और गुलाल के साथ 106 वीं भव्य शोभायात्रा निकली, जानिए क्या रही भव्यता...

अलीगढ़:-रंगभरनी एकादशी पर शहर में जमकर रंग और गुलाल बरसाया गया.जिसमें जयगंज के मदन मोहन मंदिर से 106 वीं भव्य शोभायात्र ...अधिक पढ़ें

    अलीगढ़:-रंगभरनी एकादशी पर शहर में जमकर रंग और गुलाल बरसाया गया.जिसमें जयगंज के मदन मोहन मंदिर से 106 वीं भव्य शोभायात्रा निकाली गई.ज्यादातर झांकियां वृंदावन से बुलाई गई थीं. पांच बैंड के अलावा नफीरी लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहा. शोभायात्रा के दौरान भक्तों ने हर्षोल्लास के साथ होली खेली.

    शोभायात्रा जयगंज से शुरू होकर आगरा रोड होते हुए वापस मंदिर पर पहुंची.काली केसर रूप में तलवारबाजी भी बहुत अच्छे से दिखाई गई.जिसमें ज्यादातर कलाकार वृंदावन (मथुरा) से आए थे.रंगपाशी के बाद भक्तों पर जमकर गुलाल बरसाया गया.वहीं जगह-जगह पर शोभा यात्रा के दौरान भक्तों पर पुष्प वर्षा भी की गई.शोभायात्रा में जनपद के तमाम मंदिरों के सेवायत पुजारी और महंत शामिल हुए और नाचते गाते झूमते हुए शोभायात्रा में हिस्सेदारी की.

    भीड़ से निपटने के लिए पुलिस और प्रशासन ने भी व्यापक इंतजाम किए थे.जिसमें रूट को पूरी तरीके से चेंज कर दिया गया था और जिस जगह से शोभायात्रा निकाली जा रही थी उस रोड को पूरी तरीके से खाली करा दिया गया था.

    आपके शहर से (अलीगढ़)

    अलीगढ़
    अलीगढ़

    महंत कौशलनाथ ने रंगभरी एकादशी पर अलीगढ़ में 106 वीं शोभायात्रा की जमकर तारीफ की.उन्होंने कहा कि अलीगढ़ आज के दिन को हर्षोल्लास के साथ एक त्योहार रूप में मनाता है.यह अलीगढ़ के लिए काफी गौरव की बात है.

    Tags: Aligarh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें