Home /News /uttar-pradesh /

अलीगढ़ में दिनदहाड़े बड़ी वारदात, बाइक सवार आढ़तिया से 22 लाख लूटे, पुलिस को दिख रही कुछ और कहानी

अलीगढ़ में दिनदहाड़े बड़ी वारदात, बाइक सवार आढ़तिया से 22 लाख लूटे, पुलिस को दिख रही कुछ और कहानी

मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों से पूछताछ की.

मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों से पूछताछ की.

Aligarh Police : पुलिस के मुताबिक, धनीपुर नवीन गल्ला मंडी के आढ़तिया देव कुमार के कर्मचारी अजय से 22 लाख रुपये लूट लिए जाने की शिकायत मिली है. बताया गया है कि थाना गांधी पार्क के सामने दिनदहाड़े यह वारदात हुई है. जिले भर में पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी है. हालांकि, पुलिस का यह भी कहना है कि घटनास्थल के आसपास के लोगों ने इस तरह की किसी वारदात होने की जानकारी नहीं दी है. मामले की जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. अलीगढ़ में आज गुरुवार को बदमाशों ने 22 लाख रुपये लूट लिए. लूट की यह वारदात जीटी रोड पर हुई है. पुलिस का कहना है कि जिस जगह की वारदात बताई जा रही है, किसी ने इस वारदात की पुष्टि नहीं की है. बावजूद पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, धनीपुर नवीन गल्ला मंडी के आढ़तिया देव कुमार के कर्मचारी अजय से 22 लाख रुपये लूट लिए जाने की शिकायत मिली है. बताया गया है कि थाना गांधी पार्क के सामने दिनदहाड़े यह वारदात हुई है. जिले भर में पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी है. हालांकि, पुलिस का यह भी कहना है कि घटनास्थल के आसपास के लोगों ने इस तरह की किसी वारदात होने की जानकारी नहीं दी है. मामले की जांच की जा रही है.

इन्हें भी पढ़ें :
कैराना: CM योगी का भाषण सुनकर खौफ में आया बदमाश, जमानत तुड़वाकर कोर्ट में किया सरेंडर
डॉ कफील खान को योगी सरकार ने किया बर्खास्त, BRD मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत केस में हैं आरोपी

बता दें कि विष्णुपुरी के रहनेवाले देव कुमार गर्ग धनीपुर नवीन गल्ला मंडी के बड़े आढ़तियों में शामिल हैं. इनके कर्मचारी हैं अजय कुमार, जो क्वार्सी थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं. अजय ने गुरुवार सुबह करीब 11:30 बजे एचडीएफसी बैंक से 22 लाख रुपये निकाले. एचडीएफसी बैंक की यह शाखा मंडी से करीब 500 मीटर की दूरी पर है. पास ही थाना गांधी पार्क है. अजय कुमार बैंक से रुपये लेकर बाइक से मंडी आ रहे थे. रुपये थैले में थे. आरोप है कि थाने के पास बाइक सवार बदमाश ने उससे थैला छीन लिया. इसकी सूचना पर मंडी के आढ़ती मौके पर पहुंच गए. पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए. कुछ ही देर में एसएसपी कलानिधि नैथानी भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने अजय कुमार से वारदात की जानकारी लेने के अलावा क्षेत्र के लोगों से भी बातचीत की.

खेलें यूपी क्विज

दिनदहाड़े लूट होने से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है. आढ़तियों के अलावा शहर के कुछ व्यापारी संगठनों में भी आक्रोश है. सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए जा रहे हैं. वहीं, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जहां की वारदात बताई जा रही है, वहां के लोगों से पूछताछ की गई है. किसी ने इस वारदात की कोई जानकारी नहीं दी. क्षेत्र में कोई हलचल नजर नहीं आई. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Aligarh Crime News, Aligarh Police, FIR

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर