अलीगढ़: 23 बंदरों के शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़ के खैर क्षेत्र के गांव नगला के पास मिले बंदरों के शव.

अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र (Khair Police Station Area) में 23 बंदरों (23 Monkeys) के शव मिलने से हड़कंप मच गया. जबकि अचानक एक साथ इतने बंदरों की मौत से क्षेत्र में कोरोनावायरस के असर की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र (Khair Police Station Area) में 23 बंदरों (23 Monkeys) के शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बंदरों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद उन्‍हें दफना दिया गया है. हालांकि अचानक एक साथ इतने बंदरों की मौत से खैर क्षेत्र में कोरोनावायरस के असर की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

ये है पूरा मामला
अलीगढ़ के खैर क्षेत्र के गांव नगला के समीप 23 बंदरों के शव पड़े मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. गांव के लोगों का कहना कि कोई अंधेरे का फायदा उठाकर बंदरों के शवों को यहां डाल गया है. हालांकि मौत के कारणों का पता तो नहीं चल सका है, लेकिन क्षेत्र में कई तरीके की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी हैं. जहां एक ओर लोग जहर देकर बंदरों को मारे जाने की बात कह रहे है, तो दूसरी ओर लोगों में कोरोनावायरस के असर की चर्चाएं भी शुरू हो चुकी हैं. जबकि इस दौरान एक बंदर नाजुक हालत में मिला है, जिसका उपचार किया जा रहा है.

पुलिस ने शवों को दफनाया
मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृत बंदरों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और इसके बाद उन्‍हें दफना दिया. हालांकि इन बंदरों की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. बजरंग दल के पूर्व जिला प्रभारी रामकुमार आर्य ने बताया कि कई बंदर अर्ध मूर्छित अवस्था में खेत में पड़े थे. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई और पोस्टमार्टम होने के बाद बंदरों को जमीन में दफना दिया गया. जबकि स्थानीय निवासी हुकम सिंह ने बताया कि कोई अंधेरे में गांव के पास मरे हुए बंदरों को फेंक गया है. वैसे इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

 

ये भी पढ़ें-

अखिलेश यादव का दावा-2022 के विधानसभा चुनाव में 351 सीटें जीतकर SP बनाएगी सरकार

बिना एक रुपया खर्च किए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल होगा UP बोर्ड!