लाइव टीवी

अलीगढ़ में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 4, 2020, 7:54 AM IST
अलीगढ़ में दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौत
अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा (सांकेतिक तस्वीर)

दोनों बाइक के बीच हुई ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि उस पर सवार तीनों लोगों की हालत गंभीर हो गई. मौके पर चीख-पुकार मच गई. तीनों घायलों को सीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में तेज गति आ रही दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत (Road Accident) हो गई. शुक्रवार शाम हुए इस हादसे में दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों सगे भाई पेट्रोल पंप (Petrol Pump) से पेट्रोल भरा कर आलमपुर गांव जा रहे थे. हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उसने तीनों शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह घटना दादों थाना क्षेत्र की है. आलमपुर के क्षेत्रीय जिला पंचायत सदस्य अनिल कुमार राणा ने बताया कि अभिषेक और रजनीश पेट्रोल भरवा कर बाइक से वापस घर लौट रहे थे. इस दौरान सामने से आ रही एक बाइक से उनकी जबरदस्त टक्कर हो गई, हादसे के वक्त दोनों ही बाइक की रफ्तार तेज थी. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइकों पर सवार तीनों लोगों की हालत गंभीर हो गई. मौके पर चीख-पुकार मच गई. तीनों घायलों को सीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक अभिषेक और रजनीश सगे भाई थे. जबकि एक अन्य बाइक पर सवार युवक की भी इस हादसे में मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:

CAA प्रदर्शन के दौरान मेरठ पुलिस ने PFI के 12 सदस्यों को किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 7:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर