Home /News /uttar-pradesh /

Aligarh: अपराधियों को पकड़ने MP जा रहे 3 पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत, आगरा के पास हुआ हादसा

Aligarh: अपराधियों को पकड़ने MP जा रहे 3 पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत, आगरा के पास हुआ हादसा

मुरैना में पुलिसकर्मियों की कार एक ट्रक से जा टकराई. हादसे में मारे गए तीनों पुलिसकर्मियों की फाइल फोटो.

मुरैना में पुलिसकर्मियों की कार एक ट्रक से जा टकराई. हादसे में मारे गए तीनों पुलिसकर्मियों की फाइल फोटो.

Road Accident : यह मामला अलीगढ़ जिले के कोतवाली इगलास के बेसवां चौकी का है. यहां तैनात चौकी इंचार्ज सहित अन्य तीन पुलिसकर्मी सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं. जब इनकी कार आगरा के सीमावर्ती जनपद मुरैना पहुंची थी कि तभी एक ट्रक से इनकी कार की भिड़ंत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में आज बुधवार सुबह भयानक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. पुलिसकर्मियों की यह टीम अपराधियों की धरपकड़ के लिए अलीगढ़ से मध्य प्रदेश जा रही थी. इस खबर से अलीगढ़ के पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है. यह दुर्घटना आगरा के पास मुरैना में हुआ है. पुलिसकर्मियों की मौत पर एसएसपी अलीगढ़ ने संवेदना व्यक्त की है.

यह मामला अलीगढ़ जिले के कोतवाली इगलास के बेसवां चौकी का है. यहां तैनात चौकी इंचार्ज सहित अन्य तीन पुलिसकर्मी सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं. इन पुलिसकर्मियों की टीम मध्य प्रदेश जा रही थी. जब इनकी कार आगरा के सीमावर्ती जनपद मुरैना पहुंची थी कि तभी एक ट्रक से इनकी कार की भिड़ंत हो गई, इस हादसे में चौकी इंचार्ज सहित अन्य दो पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक पुलिसकर्मी की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिसकर्मियों की मौत की सूचना पर बेसवां क्षेत्र के ग्रामीण भी चौकी पर पहुच गए और शोक संवेदना व्यक्त की ग्रामीणों का कहना है चौकी इंचार्ज सहित अन्य पुलिसकर्मियों का कार्य सराहनीय रहा है.

इस मामले में एसपी ग्रामीण ने बताया कि थाना इगलास से अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम रवाना हुई थी. लेकिन आगरा के सीमावर्ती जनपद मुरैना में बुधवार सुबह हुई सड़क दुर्घटना में तीन पुलिसकर्मियों (उनि मनीष कुमार, मुख्य आरक्षी सुनील कुमार, आरक्षी पवन कुमार) की मृत्यु हो गई है. यह सूचना मुरैना पुलिस के माध्यम से मिली है.

Tags: Aligarh Police, Death, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर