लाइव टीवी

अलीगढ़ में 4 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी नाबालिग युवक गिरफ्तार
Aligarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 20, 2020, 11:07 AM IST
अलीगढ़ में 4 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी नाबालिग युवक गिरफ्तार
अलीगढ़ जनपद जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर कस्बा कौड़ियागंज में एक परिवार की 4 साल की बच्ची रात को अपने हम उम्र के बच्चों के साथ गली में खेल रही थी. इस दौरान एक किशोर युवक ने उसके साथ रेप किया

अलीगढ़ (Aligarh) में जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर कस्बा कौड़ियागंज में एक परिवार की 4 साल की बच्ची रात को अपने हम उम्र के बच्चों के साथ गली में खेल रही थी. तभी मोहल्ले का ही एक किशोर आया और बच्ची का हाथ पकड़कर दुकान से टॉफी दिलवाने की कहकर अपने साथ ले गया.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में अकबराबाद क्षेत्र के कस्बा कौड़ियागंज में रात को एक 4 साल की बच्ची के साथ मोहल्ले के ही किशोर ने रेप किया. बच्ची अपनी हम उम्र के बच्चों के साथ गली में खेल रही थी. इस दौरान किशोर पहले मासूम को चीज दिलाने के बहाने दुकान पर ले गया, फिर अपने घर मैं ले जाकर दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता ने घटना की रिपोर्ट लिखाई है पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

अलीगढ़ जनपद के जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर कस्बा कौड़ियागंज में एक परिवार की 4 साल की बच्ची रात को अपने हम उम्र के बच्चों के साथ गली में खेल रही थी. तभी मोहल्ले का ही एक किशोर आया और बच्ची का हाथ पकड़कर दुकान से टॉफी दिलवाने की कहकर अपने साथ ले गया. उसने पहले दुकान से टॉफी, चीज दिलवाई उसके बाद फिर वह अपने घर ले गया. उस वक्त उसके परिवार का कोई सदस्य घर में नहीं था. सूने घर का फायदा उठाते हुए दरिंदे ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची चीखी-चिल्लाई लेकिन बंद घर में उसकी आवाज दीवारों में दबकर रह गई.

आरोपी गिरफ्तार, बच्ची का हो रहा मेडिकल
इसके बाद बंधन से किसी तरह मुक्त होकर खून से लथपथ बच्ची अपने घर पहुंची. मां ने बेटी की हालत देखी तो उनके होश उड़ गए. पूछताछ करने पर बेटी ने आपबीती बताई, यह सुन पिता दरिंदे की तलाश में निकला. लेकिन तब तक वह भाग गया था, पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेते हुए बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है. पूरे मामले में सीओ बरला कर्मवीर सिंह का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची का डॉक्टरी मुआयना कर जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को जेल भेज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें:

UP पहुंचे शरद पवार ने पूछा- मंदिर के लिए ट्रस्ट तो मस्जिद के लिए क्यों नहीं?

चिन्मयानंद से रंगदारी मामले में रेप पीड़िता के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 11:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर