Home /News /uttar-pradesh /

अलीगढ़ जेल में पेड़ से लटका मिला 52 वर्षीय कैदी का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

अलीगढ़ जेल में पेड़ से लटका मिला 52 वर्षीय कैदी का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक ओमकार इसी साल 18 सितंबर को जेल से रिहा हुआ था, लेकिन एक हफ्ते बाद 24 सितंबर को चोरी के इल्जाम में फिर से जेल पहुंच गया. लगभग 2 माह जेल काटने के बाद सोमवार तड़के उसका शव पेड़ में लटका मिला, जिसके बाद जिला कारागार में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में कारागार अधीक्षक व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक के बड़े भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि ओमकार आत्महत्या नहीं कर सकता.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. चोरी के आरोप में बंद 52 वर्षीय विचाराधीन कैदी ने अलीगढ़ जेल में कथित रूप से फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कैदी का शव जेल परिसर के अंदर एक पेड़ पर लटका मिला. वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक ओमकार इसी साल 18 सितंबर को अलीगढ़ जेल से रिहा हुआ था, लेकिन एक हफ्ते बाद 24 सितंबर को चोरी के इल्जाम में फिर से जेल पहुंच गया. लगभग 2 माह जेल काटने के बाद सोमवार तड़के उसका शव पेड़ में लटका मिला, जिसके बाद जिला कारागार में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में कारागार अधीक्षक व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक के बड़े भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि ओमकार आत्महत्या नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें- अलीगढ़ के डॉक्टरों ने किया कमाल, 5 महीने के मासूम के दिल-फेफड़ों को 110 मिनट रोककर दिया जीवनदान

वहीं वरिष्ठ जेल अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि हर दिन की तरह आज सुबह भी बंदियों की गिनती हुई. गिनती के बाद बंदी अक्सर शौचालय जाते हैं. शौचालय गए एक बंदी ने पेड़ पर शव लटका देखा तो अधिकारियों को जानकारी दी. घटना की सूचना पर कारागार के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से नीचे उतरवाया.

मिश्रा ने बताया कि मृतक ओमकार सितंबर में चोरी के इल्जाम में जेल में आया था. उनका कहना कि मृतक शराब का आदि था, जिसके चलते उसके परिजन भी उससे बहुत परेशान रहते थे और अभी जेल में मिलने भी नहीं आते थे. फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है.

Tags: Aligarh news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर