6 साल की मासूम से रेप, खून से लथपथ बाजरे के खेत में मिली बच्ची

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2019, 10:13 PM IST
6 साल की मासूम से रेप, खून से लथपथ बाजरे के खेत में मिली बच्ची
6 साल की बच्ची से रेप

बच्ची की चीखपुकार सुनकर पास के ही खेत में काम कर रहे मासूम के परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया. खून से लथपथ पड़ी अपनी गुड़िया को देखकर परिजनों के पेरों के नीचे से जमीन खिसक गयी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में योगी सरकार महिला और बच्चियों की सुरक्षा के लिए कितने भी जतन करले लेकिन उसके बाबजूद भी प्रदेश में बच्चियां के प्रति अपराध के केस कम नहीं हो रहे. ताजा मामला जनपद कासगंज में 6 वर्षिय मासूम बच्ची को खेत मे ले जाकर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी आमीद ने 6 साल की मासूम बच्ची को बाजरे के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया.

वही इस घटना की चीख पुकार सुन दूसरे खेत पर अपना काम कर रहे बच्ची के परिजन बाजरे के खेत में जा पहुंचे. यहां उन्होंने अपनी बच्ची को खेत मे खून से लथपथ देखा. जिसकी सूचना बच्ची के परिजनों ने  पुलिस को दी जहां सूचना पाकर सीओ सिटी सहित स्थानीय पुलिस मौके पर पहुच गयी और जांच में जुट गयी. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है.

ये पूरा मामला जनपद कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र के कादरबाड़ी गांब का है, जहां अपने पिता के साथ खेत पर आई बच्ची के साथ गांव के ही नामजद युवक आमिद ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची की चीखपुकार सुनकर पास के ही खेत में काम कर रहे मासूम के परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया. खून से लथपथ पड़ी अपनी गुड़िया को देखकर परिजनों के पेरों के नीचे से जमीन खिसक गयी. आनन फानन में मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गयी.

सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और इलाका पुलिस और सीओ सिटी आईपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए.  वही मौके पर पहुंचे सदर क्षेत्राधिकारी आईपी सिंह ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है बच्ची खून से लतपत मिली थी जिसकी जांच कराई जा रही है एक नामज़द युवक के खिलाफ कोतवाली में मामला भी दर्ज कर लिया है. फिलहाल बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को लगा दिया गया है.

(अजेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 10:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...