Home /News /uttar-pradesh /

VIDEO: जब पत्‍नी के प्‍यार में पागल हुआ पति, हाईवोल्‍टेज तार के पोल पर चढ़ा

VIDEO: जब पत्‍नी के प्‍यार में पागल हुआ पति, हाईवोल्‍टेज तार के पोल पर चढ़ा

फिरोजाबाद में एक शख्स की ऐसी दीवानगी देखी को मिली जहां अपनी पत्नी को पाने की आस में थाने के चक्कर लगाकर थक चुके इस पीड़ित युवक ने हजारों वोल्टेज के बिजली के पोल पर चढ़ गया. पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारियों ने व्यक्ति को समझाने कोशिश में लगे है.

अधिक पढ़ें ...
फिरोजाबाद में एक शख्स ने अपनी लापात पत्‍नी को खोजने का जो तरीका अख्तियार किया उससे हर कोई हैरान है.

ये शख्‍स जब अपनी पत्‍नी को खोजने में नाकाम रहा तो उसने थाने के चक्‍कर लगाने शुरू किए जब वो थाने के चक्‍कर लगाकर भी थक गया तो उसने पत्‍नी को तलाशने के लिए हाईवोल्‍टेज तार के पोल पर चढ़ गया.

इसके बाद क्‍या था देखते ही देखते वहां लोगों की भीड उस व्‍यक्ति को देेखने के लिए जुुटने लगी. पुलिस अधिकारियों ने उसे नीचे उतराने के लिए काफी मिन्‍नतें की अौर उसकी पत्‍नी को खोज निकालने का वादा भी किया लेकिन वो शख्‍स नीचे नहीं उतरा.

इसके बाद पुलिस ने मदद के लिए बिजली अधिकारियों को भी बुुलायाा. इसके बाद शख्‍स को बहुत समझााया गया. बताया जा रहा है ये शख्‍स फिरोजाबाद के रसूलपुर इलाके के गांव मोड़ा का रहने वाला हैै.

इस शख्‍स की पहचान राम प्रसाद के रूप में हुुई है. राम प्रसाद का कहना है कि दो महीने पहले उसकी पत्नी अनीता मायके जाते वक्त गायब हो गई थी, जिसके बाद उसने थाने में मामला दर्ज कराया लेकिन पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की.

एक ओर जहां रामप्रसाद पुलिस पर कोई कार्रवाई ना करने का आरोप लगा रहा है तो वहीं दूसरी ओर पुलिस पति-पत्नी में झगड़ें की बात कह रही है.

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर