Home /News /uttar-pradesh /

अलीगढ़: युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

अलीगढ़: युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

यह घटना थाना देहलीगेट के पत्थर बाजार की है. यहां के निवासी विकास को उसके पड़ोस के ही कुछ लड़के घर के बाहर बुलाकर ले गए थे. इसके बाद विकास से झगड़ने लगे. कुछ वक्‍त बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि लड़कों ने विकास पर फायरिंग कर दी.

    अलीगढ़ में एक युवक की सरेआम सड़क पर गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक को पड़ोस के ही चार लड़कों ने घर से बाहर बुलाया और झगड़ा करने लगे. इसके बाद गोली मारकर  फरार हो गए. गोली लगने से युवक ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    यह घटना थाना देहलीगेट के पत्थर बाजार की है. यहां के निवासी विकास को उसके पड़ोस के ही कुछ लड़के घर के बाहर बुलाकर ले गए थे. इसके बाद उन लोगों के बीच झगड़ा हो गया और बाद में गोली मार दी. इस बाबत विकास की बहन सपना ने बताया कि उन लड़कों ने भाई से लड़ाई की. इसके बाद उन्‍होंने मेरे भाई को गोली मार दी. कई राउंड फायरिंग की वजह से विकास की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास और परिजनों से घटना की जानकारी ली. हालांकि गोली मारने वाले का नाम शिवम बताया जा रहा है पुलिस शिवम के बारे में जांच कर रही है. वहीं एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया की शिवम नाम के युवक से विकास का झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में शिवम ने विकास को गोली मार दी. मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही रही है. विकास के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं झगड़ा किस बात पर शुरु हुआ, पुलिस इसकी गहनता से जांच कर रही है.

    यह भी पढ़ें: एक्सप्रेसवे का शिलान्यास कर पूर्वांचल से बुंदेलखंड तक के विकास का एजेंडा सेट करेंगे पीएम नरेंद्र

    यह भी पढ़ें: मगहर में बोले मोदी- आपातकाल लगाने वाले और विरोधी आज कुर्सी के लालच में साथ आ गए 

     

    Tags: Up news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर