अलीगढ़: युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

यह घटना थाना देहलीगेट के पत्थर बाजार की है. यहां के निवासी विकास को उसके पड़ोस के ही कुछ लड़के घर के बाहर बुलाकर ले गए थे. इसके बाद विकास से झगड़ने लगे. कुछ वक्‍त बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि लड़कों ने विकास पर फायरिंग कर दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2018, 11:56 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2018, 11:56 AM IST
अलीगढ़ में एक युवक की सरेआम सड़क पर गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवक को पड़ोस के ही चार लड़कों ने घर से बाहर बुलाया और झगड़ा करने लगे. इसके बाद गोली मारकर  फरार हो गए. गोली लगने से युवक ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह घटना थाना देहलीगेट के पत्थर बाजार की है. यहां के निवासी विकास को उसके पड़ोस के ही कुछ लड़के घर के बाहर बुलाकर ले गए थे. इसके बाद उन लोगों के बीच झगड़ा हो गया और बाद में गोली मार दी. इस बाबत विकास की बहन सपना ने बताया कि उन लड़कों ने भाई से लड़ाई की. इसके बाद उन्‍होंने मेरे भाई को गोली मार दी. कई राउंड फायरिंग की वजह से विकास की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास और परिजनों से घटना की जानकारी ली. हालांकि गोली मारने वाले का नाम शिवम बताया जा रहा है पुलिस शिवम के बारे में जांच कर रही है. वहीं एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया की शिवम नाम के युवक से विकास का झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में शिवम ने विकास को गोली मार दी. मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही रही है. विकास के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं झगड़ा किस बात पर शुरु हुआ, पुलिस इसकी गहनता से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: एक्सप्रेसवे का शिलान्यास कर पूर्वांचल से बुंदेलखंड तक के विकास का एजेंडा सेट करेंगे पीएम नरेंद्र

यह भी पढ़ें: मगहर में बोले मोदी- आपातकाल लगाने वाले और विरोधी आज कुर्सी के लालच में साथ आ गए 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर