बरेली के बाद अब अलीगढ़ में प्रेमी युगल का VIDEO वायरल, बताया जान का खतरा

अलीगढ़ का रहने वाला युवक कानपुर में काम करने के लिए गया हुआ था. उसी दौरान वहां की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग हो गया.

News18 Bihar
Updated: July 17, 2019, 7:06 PM IST
News18 Bihar
Updated: July 17, 2019, 7:06 PM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली में विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा प्रकरण के बाद अब अलीगढ़ में प्रेमी युगल ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है. प्रेमी युगल ने 10 दिन पूर्व मंदिर में शादी करने का दावा भी किया है. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद हिंदूवादी नेताओं ने प्रेमी युगल को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है.

क्वार्सी क्षेत्र के स्वर्ण जयंती नगर में पकड़ा गया प्रेमी युगल
जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अलीगढ़ में हिंदूवादियों ने दर-दर भटकते प्रेमी युगल को क्वार्सी क्षेत्र के स्वर्ण जयंती नगर में पकड़ लिया. साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस कस्टडी में सौंप दिया. बताया जा रहा है कि युवती कानपुर देहात की रहने वाली है, जबकि लड़का अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

युवक कानपुर में काम करने के लिए गया हुआ था

दरअसल, अलीगढ़ का रहने वाला युवक कानपुर में काम करने के लिए गया हुआ था. उसी दौरान वहां की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग हो गया. प्रेमी युगल ने 10 दिन पूर्व देवी मंदिर में शादी करने का दावा किया है. युवक का कहना है उसके परिवार वाले उसे घर में रखने को तैयार नहीं है. जब वो अपनी पत्नी को लेकर घर गया तो घर वालों ने घर में घुसने नहीं दिया. जिस कारण वह कभी रेलवे स्टेशन तो कभी बस स्टैंड पर दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर है.

वहीं, मामले में युवती ने कहा कि उसके ससुराल वालों से उसको व उसके पति को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. दोनों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. मामले को लेकर सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया ने बताया कि प्रेमी युगल ने तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

स्वतंत्रदेव सिंह बोले- मेरा सपना गरीबों का कल्याण करना

समाजवादी पार्टी के लिए कोढ़ हैं आजम खान: नरेश अग्रवाल
First published: July 17, 2019, 5:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...