Home /News /uttar-pradesh /

अलीगढ़ में AIMIM नेता के ज्यादा बच्चे वाले बयान पर भड़के अयोध्या के संत, बोले- जनसंख्या बढ़ाकर संसाधनों पर कब्जे की साजिश

अलीगढ़ में AIMIM नेता के ज्यादा बच्चे वाले बयान पर भड़के अयोध्या के संत, बोले- जनसंख्या बढ़ाकर संसाधनों पर कब्जे की साजिश

असदुद्दीन ओवैसी प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. (File photo)

असदुद्दीन ओवैसी प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. (File photo)

Aligarh News: हनुमानगढ़ी के पुजारी राजूदास का एआईएमआई के जिलाध्यक्ष गुफरान नूर के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. पुजारी राजूदास ने कहा कि नूर देश के 75 प्रतिशत मुस्लिमों की भाषा बोल रहे हैं. अल्लाह की देन बच्चे नहीं हैं. इनकी मानसिकता जनसंख्या बढ़ाओ और संसाधन पर कब्जा करो की है. उन्होंने कहा कि हिंदुओ को जातिवादी मानसिकता को छोड़कर जागरूक होने की जरूरत है. ऐसी भाषा शैली बोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. इस बीच एआईएमआईएम (AIMIM) पार्टी के अलीगढ़ (Aligarh) जिलाध्यक्ष गुफरान नूर का एक विवादित बयान इन दिनों सुर्खियों में है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में गुफरान नूर मुसलमानों के एक समूह से अधिक बच्चे पैदा करने की अपील कर रहे हैं. वीडियो में अलीगढ़ में AIMIM के जिलाध्यक्ष कह रहे हैं, ‘हमें कम बच्चे करने को कहा जाता है. जब तक बच्चे न होंगे तब तक कैसे हम राज करेंगे, कैसे ओवैसी साहब प्रधानमंत्री बनेंगे? कैसे शौकत साहब मुख्यमंत्री बनेंगे? हमें डराया जा रहा, क्यों बंद करें बच्चे? यह शरीयत के खिलाफ है.’ वीडियो वायरल होने के बाद अयोध्या के साधु संतों की भी तीखी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने इस बयान को विक्षिप्त मानसिकता वाला बताया.

इस वीडियो के संबंध में जब जिलाध्यक्ष गुफरान नूर से बात की गई तो वह अपने बयान पर अडिग रहे. हालांकि उन्होंने कहा कि यह बात उन्होंने तब कही थी जब कुछ लोग आपस में बैठकर जनसंख्या पर चर्चा कर रहे थे. एक मिनट के इस वीडियो में एआईएमआईएम पार्टी के अलीगढ़ जिला अध्यक्ष गुफरान नूर कहते हुए सुनाई दे रहे है कि ओवैसी साहब कहते अल्लाह से डरो, लेकिन जब कांग्रेस, बसपा और सपा की स्पीच शुरू होती ही तो वो डराते हैं भाजपा से. पहले तो यही फर्क कर लीजिए. अच्छा हम लोग मुस्लमान कौम है ना, ईमान से भी नीचे चली गई और हर तरीके से नीचे चली गई है.

नूर ने लोगों ने कहा कि बच्चे पैदा मत करो, अगर बच्चे नहीं होंगे तो हम लोग कैसे राज करेंगे? कैसे ओवैसी साहब प्रधानमंत्री और शौकत साहब मुख्यमंत्री बनेंगे? दलितों, मुसलमानों को डराया जा रहा है कि बच्चे बंद करो. क्यों बंद करें बच्चे? यह शरीयत के खिलाफ है. बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं.

अयोध्या के संतों ने किया विरोध
हनुमानगढ़ी के पुजारी राजूदास का एआईएमआई के जिलाध्यक्ष गुफरान नूर के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. पुजारी राजूदास ने कहा कि नूर देश के 75 प्रतिशत मुस्लिमों की भाषा बोल रहे हैं. अल्लाह की देन बच्चे नहीं हैं. इनकी मानसिकता जनसंख्या बढ़ाओ और संसाधन पर कब्जा करो की है. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को जातिवादी मानसिकता को छोड़कर जागरूक होने की जरूरत है. ऐसी भाषा शैली बोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. जो संविधान को माने वह ठीक, जो संविधान को नहीं मानेगा वह देश में रहने लायक नहीं.

Tags: 2022 Uttar Pradesh Assembly Elections, AIMIM, AIMIM Chief, Aligarh news, Asduddin Owaisi, Bjp government, Population Control Act, UP Chunav 2022, अलीगढ़

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर