होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

अलीगढ़:-2 साल बाद स्कूलों में लौटी रौनक,स्कूल खुलने से बच्चों और अभिभावकों ने जताई खुशी

अलीगढ़:-2 साल बाद स्कूलों में लौटी रौनक,स्कूल खुलने से बच्चों और अभिभावकों ने जताई खुशी

कोरोना संक्रमण की वजह से पिछले 2 साल से स्कूल बंद थे जो कि अब खुल चुके हैं.जिसकी वजह से बच्चों और अभिभावकों ने खुशी जाहिर की है.कोरोना की तीसरी लहर को लगभग खत्म सा माना जा रहा है,जिसकी वजह से प्राइमरी और जूनियर स्कूल खुल गए हैं.बच्चे हंसते खेलते हुए स्कूल पहुंचे तो वहीं शि?

अधिक पढ़ें ...

    कोरोना संक्रमण की वजह से पिछले 2 साल से स्कूल बंद थे जो कि अब खुल चुके हैं.जिसकी वजह से बच्चों और अभिभावकों ने खुशी जाहिर की है.कोरोना की तीसरी लहर को लगभग खत्म सा माना जा रहा है,जिसकी वजह से प्राइमरी और जूनियर स्कूल खुल गए हैं.बच्चे हंसते खेलते हुए स्कूल पहुंचे तो वहीं शिक्षकों ने भी बच्चों को मिठाई और चॉकलेट देकर उनका स्वागत किया.इतना ही नही शिक्षकों ने बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचाव का पाठ भी पढ़ाया.

    सभी बोर्ड के कक्षा 1 से 8 तक बच्चों की ऑफलाइन पढ़ाई शुरू हो गई है.बच्चों ने भी खुशी-खुशी स्कूल जाना शुरू कर दिया है.कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के चलते करीब डेढ़ माह से स्कूल बंद थे. पिछले दिनों कक्षा 9 से कक्षा 12 तक ऑफलाइन पढ़ाई शुरू हो गई थी.स्कूल आने वाले बच्चों को कोरोना महामारी से बचाव के तरीके बताए गए.बच्चों को कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत कक्षा में बैठाया गया.स्कूलों की छुट्टी होने पर बच्चों के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली.

    ओ.एल.एफ और संत फिदेलिस स्कूल में बच्चों का स्वागत चॉकलेट और मिठाई देकर किया गया.जिसमें क्लास में पढ़ाई के दौरान बच्चों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना सिखाया गया.शिक्षकों ने पहले दिन बच्चों को मास्क लगाना, हैंड वॉश करना और कोरोना से बचाव के हर तरीके को सिखाया गया.

    Tags: Aligarh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर