अलीगढ़: Facebook Live के बाद पत्नी को मारा, फिर खुद भी कर ली सुसाइड, दोनों के शव देख छोटे भाई ने भी दी जान
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: Facebook Live के बाद पत्नी को मारा, फिर खुद भी कर ली सुसाइड, दोनों के शव देख छोटे भाई ने भी दी जान
परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद कोहराम मचा हुआ है.

पत्नी की हत्या से पहले पति ने फेसबुक पर लाइव करते हुए आत्महत्या करने की बात कहते हुए एक वीडियो को वायरल किया था.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जनपद में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत (Death) से हड़कंप मच गया. थाना बन्नादेवी क्षेत्र के नगला बरोला में पहले तो एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी. इसके बाद खुद की भी जान दे दी. भाई और भाभी की मौत से आहत देवर ने भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद में पूरी वारदात हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश  जुट गई है.

पत्नी की हत्या से पहले किया फेसबुक लाइव

दरअसल, पत्नी की हत्या से पहले पति ने फेसबुक पर लाइव करते हुए आत्महत्या करने की बात कहते हुए एक वीडियो को वायरल किया था. एक साथ घर में तीन लाशों को देखर इलाके में हड़कंप मंच गया. सूचना पर पंहुची थाना पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मौके से 2 तमंचे बरामद कर हत्या और आत्महत्या के पहलुओ को लेकर मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है/



भाई-भाभी के शव को देखकर देवर ने भी दी जान
बता दें अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से सनसनी फैल गई. पति ने पहले तो अपनी पत्नी को गोली से उड़ाया फिर खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली. उधर घर में बड़े भाई और भाभी के शवों को पड़ा देखकर छोड़े भाई ने भी खुदको गोली मारकर आत्महत्या कर ली. एक साथ घर में तीन शवों  देखकर परिजनों सहित इलाके में हड़कंप मंच गया.

गृहक्लेश में हुई घटना

पति ने पत्नी की हत्या करने से पहले फेसबुक पर भावुक पोस्ट भी डाली थी, जिसमें पति अपने आपको गृहक्लेश से परेशान बताते हुए कहा कि मै अपने घर वालों से बहुत दुखी हो गया हूं और जी नहीं सकता. मेरे मरने के बाद लोग मुझे उल्टा-सीधा न कहें और कायर न समझें. इसलिए मैं यह फेसबुक पोस्ट डाल रहा हूं. उसके बाद युवक ने पहले तो पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली/ इससे आहत छोटे भाई ने भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पंहुची थाना पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मौके से 2 तमंचे बरामद कर हत्या और आत्महत्या के पहलुओं को सुलझाने में जुटी है.

(रिपोर्ट: रणजीत कुमार सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading