अलीगढ़: बीजेपी विधायक दलवीर सिंह के रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: बीजेपी विधायक दलवीर सिंह के रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या
हत्या का संदेह चौकीदार पर जताया जा रहा है

अलीगढ़ के बरौली से बीजेपी विधायक ठाकुर दलवीर सिंह के करीबी रिश्तेदार नीरज सिंह की हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक नीरज ईंट के भट्ठे के मालिक थे.

  • Share this:
अलीगढ़ के बरौली से बीजेपी विधायक ठाकुर दलवीर सिंह के करीबी रिश्तेदार नीरज सिंह की हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक नीरज ईंट के भट्ठे के मालिक थे. हत्या का संदेह चौकीदार पर जताया जा रहा है. क्योंकि नीरज को गोली लगने के बाद लोगों ने चौकीदार को घटनास्थल से भागते हुए देखा. वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग निकला. घटना थाना गभाना क्षेत्र के बलवंत नगरिया की है.

सूचना के मुताबिक शाम को भट्ठे से वापस लौटने के लिए नीरज वापस लौट रहे थे तभी गोली की आवाज आई. पास मौजूद लोगों जब भागकर वहां पहुंचे तो नीरज खून से लथपथ पड़े हुए थे. आनन-फानन में जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

चौकीदार कई वर्षों से यहां काम कर रहा था और मालिक का विश्वासपात्र था. हत्या के वास्तविक कारण का पता नहीं चल सका है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. मौके पर तुरंत पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए.  पुलिस के मुताबिक चौकीदार के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारण का पता चल सकेगा.



ये भी पढ़ें:
...कभी कुलदीप सेंगर के भाई ने यूपी पुलिस के DSP के पेट में दागी थी गोली

सेंगर पर सस्पेंस खत्म, यूपी BJP अध्यक्ष बोले- केंद्रीय नेतृत्व ने निकाला, मुझे नहीं थी जानकारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज