अलीगढ़: बीजेपी विधायक और थानेदार में 'कपड़ा फाड़' जंग, वायरल वीडियो के बाद आया नया ट्विस्ट
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: बीजेपी विधायक और थानेदार में 'कपड़ा फाड़' जंग, वायरल वीडियो के बाद आया नया ट्विस्ट
अलीगढ़ बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी और पुलिस के बीच बहस का वीडियो वायरल

एसएचओ अनुज सैनी पर मारपीट और कपडे फाड़ने का आरोप लगाने के बाद बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी घिरते नजर आ रहे हैं. इस मामले में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एसएचओ विधायक जी पूछ रहे हैं कि उन्होंने उनके साथ मारपीट क्यों की?

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 11:01 AM IST
  • Share this:
अलीगढ़. इगलास (Iglas) विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक (BJP MLA) राजकुमार सहयोगी (Rajkumar Sahyogi) और गौंडा थानाध्यक्ष अनुज सैनी (SHO Anuj Saini) के बीच हुई कपड़ा फाड़ जंग में एक नया वीडियो सामने आने के बाद ट्विस्ट आ गया है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि थानेदार विधायक राजकुमार सहयोगी से पूछ रहा है कि उन्होंने उसके साथ क्यों मारपीट की और वर्दी फाड़ी. इस वीडियो में विधायक इस बात से इनकार करते हुए भी नहीं दिख रहे हैं कि उन्होंने उसे नहीं मारा. अब इस वायरल वीडियो के बाद विधायक पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. क्योंकि बुधवार को इगलास विधायक ने थानाध्यक्ष पर उनके साथ मारपीट और कपडे फाड़ने का आरोप लगाया था. जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले में यूपी डीजीपी पर प्रभावी कार्रवाई का आदेश दिया था. इसके बाद थानाध्यक्ष को सस्पेंड करते हुए एएसपी ग्रामीण का तबादला कर दिया गया. इतना ही नहीं आईजी रेंज को गुरुवार तक मामले में रिपोर्ट सौंपने को भी कहा गया है. हालांकि न्यूज़18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो सामने आने पर विधायक ने अभी तक नहीं दी है कोई प्रतिक्रिया

हालांकि इस नए वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. दरअसल, इगलास विधायक का आरोप है कि जनपद अलीगढ़ गौंडा थाने में उनके साथ मारपीट करके उनके कपड़े फाड़ दिए गए. उधर थाने के अंदर विधायक के साथ हुई मारपीट की सूचना मिलते ही तमाम भाजपा नेता थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे. सुरक्षा के लिहाज से गौंडा थाने पर कई थानों की पुलिस फ़ोर्स को तैनात की गई.




ये है पूरा मामला

मामला मीडिया की सुर्ख़ियों में आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लेते हुए DGU UP से तत्काल कार्रवाई करने के लिए निर्देशित कर दिया. इगलास विधायक राजकुमार  का आरोप है कि कार्यकर्ता की ओर से कई दिन पूर्व दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर कार्रवाई करने की बजाय थानाध्यक्ष ने कल पैसे लेकर उलटा उसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. इस मामले को लेकर वह एसओ से बात करने आये थे. विधायक का आरोप है कि इस दौरान एसओ ने अभद्रता की और एसओ समेत 3 दरोगाओं ने मारपीट करते हुए उनके कपड़े फाड़ दिए. फिलहाल इस मामले की जांच करके  IG अलीगढ़ को 24 घंटे में अपनी रिपोर्ट देनी है.

(रिपोर्ट: रंजीत कुमार सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज