अलीगढ़: अबोध बच्चों को शराब पिलाने का वीडियो वायरल

अलीगढ़ में एक बच्चे को उसके दादा शराब पिला रहे हैं और उन्हें नशे का आदी बना रहे हैं. अबोध बच्चों को शराब पिलाने के वायरल वीडियो पर डीएम ने जांच के बाद कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 6:18 PM IST
अलीगढ़: अबोध बच्चों को शराब पिलाने का वीडियो वायरल
अलीगढ़: अबोध बच्चों को शराब पिलाने का वीडियो वायरल.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 6:18 PM IST
अलीगढ़ में एक बच्चे को उसके दादा शराब पिला रहे हैं और उन्हें नशे का आदी बना रहे हैं. अबोध बच्चों को शराब पिलाने के वायरल वीडियो पर डीएम ने जांच के बाद कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. मामला अतरौली क्षेत्र के गांव बहादुरपुर का है, जहां का नज़ारा देख एक बार आपको हंसी आएगी लेकिन उसके बाद आपके चेहरे पर चिंता की लकीरें भी खिंच जाएंगी. बच्चों का भविष्य बेहतर बनाने वाले ही यदि बच्चों को गलत रास्ते पर ले जाएं तो देश के हर सजग और संवेदनशील व्यक्ति का चिंतित होना लाजमी है.

बच्चों को पहले शराब पिलाई फिर सिगरेट भी पिला दिया
बहादुरपुर गांव में एक वृद्ध ने दो मासूम बच्चों को पहले शराब पिलाई फिर सिगरेट भी पिला दिया. वहां मौजूद युवक दोनों बच्चों को बीयर पिलाने से भी नहीं चूका. हैरान करने वाली बात तो यह है कि पास ही बैठे शिक्षामित्र ने भी उन अबोध बच्चों को शराब पीने के लिए प्रोत्साहित किया. इस नजारे को गांव के कई लोगों ने देखा पर किसी ने बच्चों को शराब पिलाने से उन्हें रोका नहीं. कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

बच्चों के शराब पीने के दौरान मौजूद थे शिक्षामित्र

गांव के ही दोनों बच्चे दोपहर में खेलते हुए वृद्ध सोमबीर के खेत में चले गए, सोमबीर ने इन्हें नमकीन खिलाने के बहाने चारपाई पर बैठा लिया और शराब की बोतल निकाल ली. फिर डिस्पोजल गिलास में शराब भरकर बच्चों के हाथों में थमा दी, वहां कई लोग मौजूद थे. गांव के ही विद्यालय में तैनात एक शिक्षामित्र भी वहां मौजूद थे.

पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है यह मामला
शिक्षामित्र ने मासूम बच्चों को इनसे दूर करने की बजाय शराब पीने के लिए प्रोत्साहित करना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद बच्चों को घर भेज दिया गया पर यह मामला पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं एसएसपी आकाश कुलहरि ने कहा है कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें - 
First published: July 11, 2019, 6:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...