अलीगढ़: बाजरे के खेत में दलित महिला के साथ चार लोगों ने किया गैंगरेप, VIDEO भी बनाया

सांकेतिक फोटो (news18 creative)
सांकेतिक फोटो (news18 creative)

Aligarh News: महिला का आरोप है कि दुष्कर्म करने वाले आरोपियों में से एक वीडियो बना रहा था और अन्य लोग बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 4:00 PM IST
  • Share this:
अलीगढ़. हाथरस (Hathras) के बाद अलीगढ़ (Aligarh) के थाना क्वार्सी इलाके के कोछोड़ गांव के जंगल स्थित बाजरे के खेत में काम कर रही एक दलित महिला के साथ चार लोगों ने बारी-बारी से दुष्कर्म (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया. इतन ही नहीं आरोपियों ने महिला का दुष्कर्म करते समय एक वीडियो भी बना लिया और धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को घटना की जानकारी दी तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. डरी सहमी महिला ने घटना की जानकारी अपनी देवरानी को बताई. जिसके बाद घटना की विस्तृत जानकारी इलाका पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं.

शौच के लिए गई थी महिला
थाना क्वार्सी इलाके के कोछोड़ की रहने वाली एक महिला अन्य महिलाओं के साथ धान के खेत में धान पिटाई का कार्य कर रही थी. तभी महिला को शौच लगी और वह पास में ही बाजरा के खेत में शौच करने के लिए गई, जहां पर पहले से घात लगाकर बैठे चार अपराधियों ने महिला को दबोच लिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म को अंजाम दिया. महिला का आरोप है कि दुष्कर्म करने वाले आरोपियों में से एक वीडियो बना रहा था और अन्य लोग बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहे थे.


सभी आरोपी फरार


सूचना मिलते ही थाना क्वार्सी पुलिस पुलिस सीओ फर्स्ट मौके पर पहुंच गए और महिला से जानकारी कर उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. महिला अहेरिया जाति की बताई जा रही है जबकि दुष्कर्म करने वाले व्यक्तियों में एक स्वर्ण जाति व अन्य जातियों के लोग शामिल हैं. फ़िलहाल अभी कोई भी आरोपी पुलिस के गिरफ्त में नहीं आया है. (रिपोर्ट: रंजीत सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज