अलीगढ़: प्रेम संबंधों का विरोध करने पर बेटी ने मां को जिंदा जलाया
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: प्रेम संबंधों का विरोध करने पर बेटी ने मां को जिंदा जलाया
गंभीर रूप से झुलसी महिला का चल रहा है इलाज

आए दिन मां और बेटी के बीच उसके प्रेम संबंध को लेकर झगड़ा होता रहता था.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में एक मां को अपनी बेटी के प्रेम संबंधों का विरोध करना भारी पड़ गया. युवती ने प्यार की खातिर मारपीट के बाद मां को केरोसिन डालकर आग लगा दी. गंभीर रूप से झुलसी बुजुर्ग महिला को मलखान सिंह हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दिल्ली गेट थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी बुजुर्ग महिला की बेटी का पड़ोस के ही रहने वाले एक शादीशुदा युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. हालांकि पुलिस (Police) ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल दिल्ली गेट थाना क्षेत्र के दुर्गा कॉलोनी में महिला के परिवार में तीन बेटों के बाद एक बेटी पैदा हुई तो पूरा घर खुशी से झूम उठा. महिला व उसके पति मजदूरी करके अपने बेटों व बेटी का पालन पोषण करते हैं. समय के साथ जब बेटी बड़ी हुई तो उसे पड़ोस के रहने वाले शादीशुदा युवक से प्यार होगया. जैसे ही यह जानकारी उसकी मां को हुई तो परिवार ने उसका रिश्ता तय कर दिया. शादी फरवरी में होनी थी. लेकिन आए दिन मां और बेटी के बीच उसके प्रेम संबंध को लेकर झगड़ा होता रहता था. हद तो तब हो गई जब रविवार शाम युवती प्रेमी से मिलकर अपने घर पहुंची. इस पर मां ने विरोध किया. जिसके बाद बेटी का पारा इतना चढ़ गया कि पहले तो उसने मां के साथ जमकर मारपीट की. फिर बाद में केरोसिन डालकर आग लगा दी. चीख-पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए और तत्काल महिला को मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

आरोपी बेटी को भेजा गया जेल



घायल महिला की तहरीर पर बेटी के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. हालांकि पड़ोस के रहने वाले लोग इसे तंत्र-मन्त्र से जोड़कर भी देख रहे हैं. घटना की जानकारी देते हुए भारतीय जनता पार्टी से पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने बताया कि बहुत ही शर्मनाक घटना है. पूर्व मेयर ने कहा है कि ऐसी बेटी के खिलाफ तो कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. पूरे मामले में सीओ प्रथम विशाल पांडेय का कहना है कि बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की गई है. आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
ये भी पढ़ें:

बेहमई नरसंहार: फैसला आज, 39 साल पहले फूलन देवी के गैंग पर लगा था आरोप

CM योगी ने मुस्लिम परिवार से मिलकर की जागरूकता अभियान की शुरुआत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading