अलीगढ़: पूर्व चेयरमैन के भतीजे के साथ समुदाय विशेष के लोगों ने की मारपीट, चोटी काटने की कोशिश
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: पूर्व चेयरमैन के भतीजे के साथ समुदाय विशेष के लोगों ने की मारपीट, चोटी काटने की कोशिश
पूर्व चेयरमैन के भतीजे के साथ मारपीट

अलीगढ़ में पूर्व चेयरमैन रेखा शर्मा के भतीजे सचिन शर्मा निवासी मोहल्ला कटरा अतरौली सुबह कस्बे के राठी चौराहे पर कचौड़ी खाने गया था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद अलीगढ़ (Aligarh) के अतरौली कोतवाली इलाके में पूर्व चेयरमैन के भतीजे के साथ एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा मारपीट किए जाने और चोटी काटने का मामला प्रकाश में आया है. मामले में पुलिस (Police) ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

अलीगढ़ में पूर्व चेयरमैन रेखा शर्मा के भतीजे सचिन शर्मा निवासी मोहल्ला कटरा अतरौली सुबह कस्बे के राठी चौराहे पर कचौड़ी खाने गया था. वहां पहले से कचौड़ी खा रहे अन्य युवकों से किसी बात पर सचिन की कहासुनी हो गई. इस पर सचिन के साथ मारपीट शुरू हो गई. सचिन का आरोप है कि समुदाय विशेष के लोगों द्वारा कैची उठाकर चोटी काटने की कोशिश की गई.

अंगूठी व चेन छीनने का आरोप



आरोप है कि मारपीट करने वाले सोने की अंगूठी व गले से सोने की चेन भी छीन कर ले गए. मामला दो समुदायों से जुड़ा होने से भीड़ जुट गई. सचिन को लेकर कुछ लोग पुलिस चौकी पहुंचे और आरोपियों पर कार्यवाई की मांग की. मामले को लेकर एसपी देहात अतुल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि युवकों के बीच मारपीट का मामला आया है. पीड़ित पक्ष ने चोटी काटने की कोशिश का आरोप लगाया है. पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.



ये भी पढ़ें:

काशी महाकाल एक्सप्रेस के AC कोच से यात्रा कर महाकाल की नगरी पहुंचे 'बाबा विश्वनाथ'
First published: February 17, 2020, 4:46 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading