होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Aligarh News: अचानक कैमरे में दिखाई दिया भूत, फिर हुआ गायब, जानें वायरल वीडियो का सच

Aligarh News: अचानक कैमरे में दिखाई दिया भूत, फिर हुआ गायब, जानें वायरल वीडियो का सच

अलीगढ़ में इन दिनों एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें एक महिला दिखाई देती है और रहस्यमी तरीके से गायब हो जाती है ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: वसीम अहमद

अलीगढ़: अलीगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला नजर आ रही है, जो पहले अचानक से प्रकट होती है और फिर आगे जाकर रहस्यमयी ढंग से गायब हो जा रही है. इस वीडियो को देखने वाले इस महिला को भूत और भटकती हुई आत्मा मान रहे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि वीडियो का लोगों पर क्या असर पड़ रहा है और उस इलाके के लोगों की बात भी बताते हैं, जहां का यह वीडियो है.

दरअसल, वायरल वीडियो अलीगढ़ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के न्यू राजेंद्र नगर का बताया जा रहा है. इसमें सुनसान सड़क पर एक महिला नुमा आकृति अचानक से प्रकट हो रही है और कुछ सेकंड के बाद वह रहस्यमयी तरीके से गायब भी हो जा रही है. महिला का चेहरा इसमें नजर नहीं आ रहा है. जिन्होंने भी वीडियो देखा अब वो इस घटना को सच मानकर सहमे हुए हैं. उनका कहना है कि इलाके में पिछले कुछ दिनों से काफी अजीबो-गरीब घटनाएं हो रही थी, जिसके कारण लोगों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक की थी. लेकिन, जब लोगों ने यह रिकॉर्डिंग देखी तो उनके होश फाख्ता हो गए.

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

कुछ लोगों ने किया इनकार
हालांकि, जब पूरे मामले पर क्षेत्रीय लोगों से बातचीत की गई तो राजेंद्र नगर के ही रहने वाले अरुण और लल्लू चौहान का साफ तौर पर कहना है कि वे लोग इलाके में करीब 20 सालों से रहते हैं और यहां ऐसा कुछ नहीं है. उन्होंने बताया कि यह कैमरे की तकनीकी खराबी थी, जिसके चलते एक महिला वहां से निकली और अचानक कैमरे में इस तरह कैद हुई जो कि कौतूहल का विषय बन गया. फिलहाल क्षेत्रीय लोगों ने इस प्रकार के किसी भी मामले से इनकार किया है.

Tags: Aligarh news, Ghost, UP news, Viral videos

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें