अलीगढ़ हत्याकांड: बच्ची के पिता बोले, सीएम योगी से मिलने लखनऊ नहीं जाऊंगा

अलीगढ़ में करीब ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में बच्ची के पिता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है.

News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 9:31 PM IST
अलीगढ़ हत्याकांड: बच्ची के पिता बोले, सीएम योगी से मिलने लखनऊ नहीं जाऊंगा
सांकेतिक तस्वीर
News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 9:31 PM IST
अलीगढ़ में करीब ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में बच्ची के पिता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है. उनका कहना है कि जब तक इस मामले में आरोपियों को फांसी की सज़ा नहीं होगी तब तक वह चैन से नहीं बैठ सकेंगे. बच्ची के पिता का यह भी कहना है कि वह सीएम योगी से मिलने लखनऊ नहीं जाएंगे, अगर अलीगढ़ पहुंचे तब वह मिल सकते हैं.

बच्ची के पिता ने मिलने से किया इनकार

बता दें इससे पहले ख़बर थी कि बच्ची के पिता सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए लखनऊ जा सकते हैं. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक बच्ची के पिता को सीएम कार्यालय की तरफ से फोन किया गया था और उन्हें मुलाकात करने के लिए बुलाया गया था. हालांकि बच्ची के पिता ने वहां जाने से साफ इनकार कर दिया है.

भाजपा के यूपी अध्यक्ष ने कही ये बात

वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि अलीगढ़ मर्डर केस में योगी सरकार ने कड़ी कार्रवाई की है. उन्होंने कहा कि फास्ट ट्रैक कोर्ट से दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने का काम भी होगा.

पुलिस अब तक इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने मुख्य आरोपी ज़ाहिद और उसकी पत्नी शाहिस्ता समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

अलीगढ़ हत्‍याकांड: असलम, जाहिद और उसकी पत्‍नी ने कत्‍ल कर फ्रिज में रखा दी थी मासूम की लाश
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
First published: June 9, 2019, 9:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...