अपना शहर चुनें

States

अलीगढ़: महज 35 रुपए के लिए दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल

दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं. सबका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. (सांकेतिक फोटो)
दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं. सबका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. (सांकेतिक फोटो)

शहबाजपुर गांव (Shahbazpur Village) निवासी सत्यप्रकाश पर दुकानदार सोनू का 35 रुपये बकाया था. जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो सत्‍यप्रकाश ने कहा कि शाम तक लौटा दूंगा.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां महज 35 रुपए के लिए दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस दौरान चोट लगने से कई लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पीड़ित परिवार ने थाना विजयगढ़ में मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही है. जानकारी के मुताबिक, मामला अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ (Police Station Vijaygarh) स्थित गांव शहबाजपुर (Village Shahbazpur) का है. यहां पर रविवार को मात्र 35 रुपये उधारी को लेकर दो पक्षों के बीच लाठियां चली. इस विवाद में एक गर्भवती महिला समेत आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. कहा जा रहा है कि महिला को गंभीर चोटें आई हैं. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, शहबाजपुर गांव निवासी सत्यप्रकाश पर दुकानदार सोनू का 35 रुपये बकाया था. जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो सत्‍यप्रकाश ने कहा कि शाम तक लौटा दूंगा. ऐसे में शाम को सोनू ने फिर पैसे मांगे. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. फिर देऱते ही देखत मामला ज्‍यादा बढ़ गया. सोनू ने सत्‍यप्रकाश के सिर पर डंडे से वार कर दिया. डंडा लगने से सत्‍यप्रकाश लहूलुहान हो गया. वहीं, बीच-बचाव करने आई गर्भवती महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई. दोनों पक्षों से करीब आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं. सबका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था
वहीं, कल  इटावा (Etawah) में दंबगों की पिटाई से मरणासन्न दो महिलाओं को एसएसपी आवास के बाहर लिटाकर लोगों ने प्रदर्शन किया. गत 8 दिसंबर को दबंगों ने वारदात को अंजाम दिया था. लेकिन 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इससे नाराज परिवारवाले रविवार को दोनों महिलाओं के साथ एसएसपी आवास पहुंचे और प्रदर्शन किया. एसएसपी आवास के सामने लोगों की भीड़ जुटने पर एक पल के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज