Home /News /uttar-pradesh /

अलीगढ़:-कोरोना संक्रमित मिलने पर एएमयू का हिंदी विभाग किया गया बंद

अलीगढ़:-कोरोना संक्रमित मिलने पर एएमयू का हिंदी विभाग किया गया बंद

एएमयू

एएमयू हिंदी विभाग के सभी कर्मचारियों का आरटी–पीसीआर टेस्ट होगा

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने पर एएमयू का हिंदी विभाग 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है.साथ ही विभाग को सेनेटाइज किया जा रहा है एएमयू मे कोरोना संक्रमित रिपोर्ट आने पर एएमयू प्रशासन सतर्क हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

    अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने पर एएमयू का हिंदी विभाग 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है.साथ ही विभाग को सेनेटाइज किया जा रहा है एएमयू मे कोरोना संक्रमित रिपोर्ट आने पर एएमयू प्रशासन सतर्क हो गया है.अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए बुखार आने पर उन्होंने एक निजी लैब में जांच कराई थी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि ज्ञान सरोवर कॉलोनी निवासी 51 वर्षीय प्रोफेसर दिल्ली गए हैं.वहीं पर उनके परिवार के सदस्य रहते हैं वहां भी कुछ लोग संक्रमित पाए गए हैं.

    जिसके बाद एहतियातन मुस्लिम विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया.साथ ही विभाग को सैनिटाइज किया जा रहा है.इसके अलावा हिंदी विभाग के सभी कर्मचारियों को आरटी–पीसीआर टेस्ट से गुजरना होगा अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पीआरओ जीशान अहमद ने बताया कि कोरोना संक्रमित शिक्षक के संपर्क में आने वाले सभी शिक्षकों को आरटी–पीसीआर टेस्ट कराने की गुजारिश की गई है उन्होंने कहा कि यह टेस्ट जेएन मेडिकल कॉलेज में होगा.

    अलीगढ़ में एएमयू में कोरोना संक्रमित मिलने पर स्वास्थ्य विभाग भी सतर्क हो गया है.विदेश से आने वालों पर नजर रखी जा रही है. कोविड गाइडलाइन के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग की तैयारी है लोगों को इससे डरने की नहीं बल्कि सतर्क रहने की जरूरत है सभी अपना टीकाकरण कराएं और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें.

    Tags: Aligarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर