Home /News /uttar-pradesh /

एक्टर नसीरुद्दीन शाह को भेजा गया 50 हजार का चेक, दी गई पाकिस्तान जाने की सलाह

एक्टर नसीरुद्दीन शाह को भेजा गया 50 हजार का चेक, दी गई पाकिस्तान जाने की सलाह

नसीरूद्दीन शाह (फाइल फोटो)

नसीरूद्दीन शाह (फाइल फोटो)

बयान को देश विरोधी बताते हुए हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष आदित्य पंडित ने रेलवे स्टेशन स्थित डाक घर से स्पीड पोस्ट के जरिये उनके मुंबई के पते पर 50 हजार का चेक भेजा है.

    बुलंदशहर हिंसा को लेकर फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. वे लगातार हिंदूवादी संगठनों के रडार पर हैं. इसी क्रम में अलीगढ़ हिंदू युवा वाहिनी के एक कार्यकर्ता ने उन्हें पचास हजार का चेक भेजा है. साथ ही अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को पाकिस्तान जाने की सलाह दी है.

    बयान को देश विरोधी बताते हुए हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष आदित्य पंडित ने रेलवे स्टेशन स्थित डाक घर से स्पीड पोस्ट के जरिये उनके मुंबई के पते पर 50 हजार का चेक भेजा है. साथ ही कहा है कि इस धनराशि के जरिए वह पाकिस्तान चले जाएं. आदित्य ने एक्टर के लिए कहा है कि लोकतांत्रिक देश में आपको पद्मश्री व पद्मभूषण जैसे सम्मान दिए, वहां आज आपको डर लग रहा है. तब आपको डर क्यों नहीं लगा जब कश्मीर में हिंदुओं का नरसंहार हो रहा था. आपका यह बयान सस्ती लोकप्रियता व 2019 को देखते हुए अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति को दर्शाता है.

    गौरतलब है कि पिछले दिनों एक ट्वीट कर नसीरुद्दीन शाह ने बुलंदशहर में गोकशी के खिलाफ हुई हिंसा में इंस्पेक्टर की जान से ज्यादा गाय की कीमत है. उन्होंने लिखा था कि अब डर लगने लगा है. इस बयान के बाद से ही नसीरुद्दीन शाह हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर हैं.

    इससे पहले यूपी नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने उनके के लिए कराची का टिकट बुक कराया. अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्हें भारत में डर लगता है तो वो पाकिस्तान चले जाएं. यही नहीं अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए 14 अगस्त 2019 की फ्लाइट से पाकिस्तान का टिकट बुक करा दिया.

    ये भी पढ़ें:

    GST पर बोले पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा- जब रेट फिक्स किया था तो दिमाग कहां था?

    संजय सिंह का आरोप, GST और नोटबंदी ने तोड़ दी आम आदमी की कमर

    पानी की टंकी पर चढ़ इस महिला ने दी आत्मदाह की धमकी, जाने क्या है मामला

    VIDEO: छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपी ने किया जानलेवा हमला

    Tags: Aligarh news, Naseeruddin shah, Up news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर