अलीगढ़ शराब कांड का मास्टरमाइंड और एक लाख का इनामी ऋषि शर्मा गिरफ्तार

अलीगढ़ जहरीली शराब कांड का मुख्या आरोपी ऋषि शर्मा गिरफ्तार।

Aligarh Illicit Liquor Case: पुलिस ऋषि शर्मा को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ में जुटी है. कहा जा रहा है कि ऋषि शर्मा अवैध शराब से जुड़े कई सफेदपोशों के नामों का खुलासा कर सकता है. जहरीली शराब कांड में अब तक पुलिस ने 40 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ (Aligarh) में जहरीली शराब (Hooch Tragedy) से हुई मौतों के लिए जिम्मेदार मुख्य आरोपी और एक लाख का इनामी बदमाश ऋषि शर्मा (Rishi Sharma) आखिरकार पुलिस (Police) के हत्थे चढ़ ही गया. आरोपी के कब्जे से स्कॉर्पियो कार सहित भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण व अवैध शराब बरामद किया गया है. ऋषि शर्मा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 500 फोन नंबर सर्विलांस पर लगाए थे. साथ ही 6 राज्यों में गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही थी. रविवार को मुखबिर की सूचना पर एसपी सिटी व एसपी ग्रामीण ने बुलंदशहर बॉर्डर से उसे गिरफ्तार किया. पुलिस ऋषि शर्मा को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ में जुटी है.  कहा जा रहा है कि ऋषि शर्मा अवैध शराब से जुड़े कई सफेदपोशों के नामों का खुलासा कर सकता है. जहरीली शराब कांड में अब तक पुलिस ने 40 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है कि जहरीली शराब पीने से अब तक 101 शवों का पोस्टमार्टम हो चुका है, जिसमें से 40 लोगों की शराब पीने से मौत की CMO ने पुष्टि की है. इस मामले में अब तक 50 हजार के इनामी विपिन चौधरी व 25 हजार के इनामी आरोपी नीरज चौधरी और कुल 6 इनामी शराब माफियाओं सहित 40 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. वहीं अब एक लाख का इनामी शराब तस्कर ऋषि शर्मा भी पुलिस की गिरफ्त में है. ऋषि शर्मा पर जमीन कब्जे के भी कई आरोप है.

SSP कलानिधि नैथानी ने बताया की शराब प्रकरण में अब तक गिरफ्तार अभियुक्तों के बयान व निशादेही के आधार पर भारी मात्रा में अपमिश्रित शराब 7476 लीटर अवैध शराब, 5723 नकली ढक्कन बरामद, 3200 से अधिक रेपर बरामद, 5410 Qआर कोड बरामद, 1 हजार लीटर से अधिक स्प्रिट बरामद, 150 से अधिक अवैध शराब की पेटी,  पैकिंग कार्टून सहित सदिंग्ध दस्तावेज बरामद, 03 चार पहिया वाहन किये सीज किए हैं. अभी-अभी हिरासत में लिए गये अनिल चौधरी के साले- 25 हजार का इनामी बदमाश नीरज चौधरी से पूछताछ और बरामदगी हेतु टीमों को आदेशित किया गया है.