अलीगढ़ बच्‍ची हत्‍याकांड: शुद्धिकरण के लिए हवन-यज्ञ शुरू

शुद्धिकरण में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी शामिल हो रहे हैं. इसके साथ ही किसी भी विवाद से निपटने के लिए इलाके में बड़ी संख्‍या में फोर्स की तैनाती की गई है.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 12:45 PM IST
अलीगढ़ बच्‍ची हत्‍याकांड: शुद्धिकरण के लिए हवन-यज्ञ शुरू
अलीगढ़ बच्‍ची हत्‍याकांड के बाद बच्‍ची के शुद्धिकरण के लिए हवन और यज्ञ का आयोजन किया गया है.
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 12:45 PM IST
अलीगढ़ में ढाई साल की बच्‍ची की निर्मम हत्‍या पर न केवल लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा बल्कि बच्‍ची के शुद्धिकरण के लिए हवन-यज्ञ का भी आयोजन किया गया है. शुद्धिकरण में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी शामिल हो रहे हैं. इसके साथ ही किसी भी विवाद से निपटने के लिए इलाके में बड़ी संख्‍या में फोर्स की तैनाती की गई है.

पैसे के विवाद में हुई थी मासूम की हत्या


बता दें कि टप्पल इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के कारण ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था. बच्ची के पिता की शिकायत पर जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया गया है. डीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने बताया कि फास्ट ट्रैक बेसिस पर जांच करने के लिए दल में फॉरेंसिक साइंस टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और एक्सपर्ट्स की एक टीम भी होगी. आनंद कुमार ने बताया कि आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

सीओ का भी हुआ तबादला

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में सर्कल ऑफिसर (सीओ) पंकज श्रीवास्तव का तबादला कर दिया गया है. डीआईजी लॉ एंड ऑर्डर विजय भूषण ने बताया कि संजीव दीक्षित को टप्पल का सीओ बनाया गया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...