होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अलीगढ़:-जानिए क्यों? एमएलसी चुनाव में लोकदल के उम्मीदवार सुनील सिंह ने भाजपा प्रत्याशी को दिया समर्थन

अलीगढ़:-जानिए क्यों? एमएलसी चुनाव में लोकदल के उम्मीदवार सुनील सिंह ने भाजपा प्रत्याशी को दिया समर्थन

अलीगढ़:-उत्तर प्रदेश में विधान परिषद के चुनाव के लिए नामांकन का आज अंतिम दिन था.वहीं अलीगढ़–हाथरस स्थानीय निकाय एमएलसी ...अधिक पढ़ें

    अलीगढ़:-उत्तर प्रदेश में विधान परिषद के चुनाव के लिए नामांकन का आज अंतिम दिन था.वहीं अलीगढ़–हाथरस स्थानीय निकाय एमएलसी सीट के लिए सपा और भाजपा में सीधी टक्कर मानी जा रही है.कलेक्ट्रेट पर भाजपा से ऋषिपाल सिंह और सपा से मौजूदा एमएलसी जसवंत सिंह यादव ने नामांकन किया.इस दौरान दोनों दलों के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे.नामांकन के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए थे.

    लोकदल नेता व पूर्व एमएलसी सुनील सिंह खुद दावेदारी कर रहे थे,लेकिन अंतिम समय में उन्होंने भाजपा को समर्थन दे दिया.सुनील सिंह भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में शामिल हुए.भाजपा उम्मीदवार ने 3 सेट तो सपा के उम्मीदवार ने 1 सेट में नामांकन पर्चा दाखिल किया.नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही.बैरिकेडिंग पर भीड़ को रोक दिया गया.नामांकन को लेकर तस्वीर महल से लेकर कलेक्ट्रेट तक रूट डायवर्ट रहा.

    कलेक्ट्रेट सभागार में लोकदल उम्मीदवार ने भाजपा प्रत्याशी ऋषिपाल सिंह को समर्थन दिया जिसमें सांसद सतीश गौतम और अलीगढ़ के सातों विधायक मौजूद थे.सुनील सिंह भाजपाइयों के साथ आए और नामांकन दाखिल नहीं किया.लोकदल के सुनील सिंह को भी पिछले दो बार से भाजपा ने समर्थन देकर मैदान में उतारा था.

    आपके शहर से (अलीगढ़)

    अलीगढ़
    अलीगढ़

    अलीगढ़–हाथरस की संयुक्त सीट के लिए एमएलसी का चुनाव प्रस्तावित है.कुल 36 सीटों पर चुनाव होना है, इसमें अलीगढ़–हाथरस स्थानीय प्राधिकारी की सीट भी शामिल है.दोनों जिलों के 3 हजार 533 मतदाता इसके लिए मतदान करेंगे इनमें अलीगढ़ के 2 हजार 310 व हाथरस के 1 हजार 223 मतदाता शामिल हैं. 3हजार 553 मतदाता 9 अप्रैल को अपना वोट डालेंगे.वहीं12 अप्रैल को मतगणना होगी.

    Tags: Aligarh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें