अलीगढ़: समलैंगिक पत्नी ने सहेली के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: समलैंगिक पत्नी ने सहेली के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा
पुलिस ने पत्नी और उसकी सहेली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

मृतक की पत्नी का किराए पर रह रही एक महिला से समलैंगिक संबंध था. जिसकी जानकारी पति को हो गई थी और वह इसका विरोध करता था.

  • Share this:
अलीगढ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां समलैंगिक संबंधों (Lesbian Relationship) के चक्कर में एक महिला ने अपनी सहेली के साथ मिलकर अपने पति को मौत (Murder) के घाट उतर दिया. गुरुवार को पुलिस (Police) ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसकी सहेली को गिरफ्तार कर लिया.

किरायेदार महिला से थे संबंध

दरअसल, होली के ठीक एक दिन बाद यानी बुधवार को थाना गांधी पार्क इलाके के कुंवर नगर में एक शख्स की हत्या हुई थी. इस मामले में जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से गहनता से पूछताछ की तो महिला ने अपराध स्वीकार कर लिया. आरोपी महिला ने पूछताछ में जो बताया वो चौंकाने वाला था. मृतक की पत्नी का किराए पर रह रही एक महिला से समलैंगिक संबंध था. जिसकी जानकारी पति को हो गई थी और वह इसका विरोध करता था. होली के दिन दोनों ने हत्या की साजिश रची और फिर उसे दूसरे दिन यानी 11 मार्च को अंजाम भी दे डाला. पूरी घटना का एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने खुलासा किया है.



नाले में मिला था पति का शव
गौरतलब है कि अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके में होली की रात को एक नाले में एक व्यक्ति का शव मिला था जिसका हाथ-पैर बंधा रस्सियों से बंधा था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करना का मामला सामने आया. जिसके बाद पुलिस मामले की गहनता से जांच शुरू की. जांच में मृतक की शिनाख्त भूरी सिंह गोस्वामी के रूप में हुई. पुलिस ने जब पत्नी रूबी से पूछताछ की तो उसने बताया कि पति होली के मौके पर पैसे का तगादा करने के लिए निकला था. लेकिन वह घर वापस नहीं पहुंचा. इस जवाब से पुलिस संतुष्ट नहीं दिखी और गहनता से जांच में जुट गई. जब सच सामने आया तो हर कोई हक्का-बक्का रह गया.

एक महीने पहले लिखी थी हत्या की पटकथा

दरअसल मृतक भूरी सिंह की पत्नी रूबी के घर में किराए पर रह रही रजनी से उसे समलैंगिक संबंध थे. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त रस्सी और टेप बरामद हुआ है. एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि दोनों महिलाओं के समलैंगिक संबंध की जानकारी जब भूरी सिंह को हुई तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया. जिसके चलते मृतक की पत्नी और उसकी सहेली ने अपने रास्ते से हटाने के लिए हत्या करने का षड्यंत्र रची. हत्या के लिए होली की रात को चुना गया. होली पर भूरी सिंह को शराब पिलाई गई और फिर उसे मौत के घाट उतार कर उसका शव मृतक के भाई के घर के पास फेंक दिया. जिससे कि शक उसके भाई पर हो.

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के भाई ने भाभी रूबी और किराएदार हरिओम व उनकी पत्नी रजनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पूरे मामले में एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि समलैंगिगता के चलते पत्नी ने सहेली के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा है.

ये भी पढ़ें:

यूपी में कोरोना वायरस के 9 लोग पाए गए पॉजिटिव, 77 की रिपोर्ट का इंतजारलखनऊ में पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, KGMU में किया गया आइसोलेट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading