बेखौफ अपराधी, तमंचे के बल पर परिजनों को बंधक बनाकर जमकर की लूटपाट

सूबे के अलीगढ़ जिले में घर में घुसे 5 बदमाशों ने तमंचे के बल पर पहले परिजनों को बंधक बनाया फिर घर में लूटपाट दिया. लुटेरे इतने बेखौफ थे कि एमआईजी मकान में लूटपाट करने के बाद एक किराएदार के घऱ में भी घुस गए और वहां भी लूटपाट को अंजाम दिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 13, 2017, 9:23 AM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 13, 2017, 9:23 AM IST
यूपी के अलीगढ़ जिले में घर में घुसे 5 बदमाशों ने तमंचे के बल पर पहले परिजनों को बंधक बनाया फिर जमकर लूटपाट को अंजाम दिया. लुटेरे इतने बेखौफ थे कि एमआईजी मकान में लूटपाट करने के बाद वो एक किराएदार के घर में भी घुस गए और वहां भी लूटपाट को अंजाम दिया.

घटना थाना सासनी गेट के विकास नगर इलाके की है. बताया जा रहा है कि गावेन्द्र राघव के एमआईजी मकान में घुसते ही बदमाशों ने परिजनों को एक कमरे में बंधक बना लिया और तमंचे की नोंक पर परिजनों से अलमारी की चाभी लेकर बेरोक-टोक जमकर लूटपाट की. बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने एमआईजी मकान में रह रहे किराएदार को भी नहीं छोड़ा और लूटपाट के बाद आसानी से फरार हो गए.

पीड़ित परिजनों के मुताबिक बदमाश अपने साथ घर की अलमारियों में रखे लाखों की ज्वैलरी व नकदी लूट कर ले गए. पड़ोसियों द्वारा वारदात की सूचना पुलिस को देने के बाद फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिजनों से बदमाशों के बारे में जानकारी एकत्र की और अब मामले की पड़ताल में जुट गई है.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 19, 2018 07:26 PM ISTVIDEO- अलीगढ़: दुश्मन को फंसाने के लिए बच्चे का कत्ल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर