Home /News /uttar-pradesh /

Aligarh : आखिर ये कैसी तालीम, मदरसे में बच्चों को जंजीर से बांधा, जानवरों से भी बदतर सलूक - See Video

Aligarh : आखिर ये कैसी तालीम, मदरसे में बच्चों को जंजीर से बांधा, जानवरों से भी बदतर सलूक - See Video

इस तरह बंधे बच्चों को पुलिस ने आजाद कराकर मौलान को गिरफ्तार कर लिया.

इस तरह बंधे बच्चों को पुलिस ने आजाद कराकर मौलान को गिरफ्तार कर लिया.

barbaric behavior : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लोहे की जंजीर में तीन से चार मासूम बच्चे बंधे हैं. यह मामला अलीगढ़ के मदरसा तालीमुल कुरान थाना सासनी गेट मोहल्ला लड़िया का है. यहां के मौलाना फहीमुद्दीन ने इन बच्चों को जंजीर से बांध कर रखा था.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. अलीगढ़ के अति संवेदनशील ऊपरकोट इलाके में तालीम के नाम पर मासूम बच्चों को मदरसे के अंदर लोहे की मोटी-मोटी जंजीरों से जकड़ कर रखा गया है. मदरसे के मौलाना को पुलिस ने गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है.

जंजीर से जकड़े होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इस वीडियो में दिख रहा है कि लोहे की जंजीर में तीन से चार मासूम बच्चे बंधे हैं. यह मामला अलीगढ़ के मदरसा तालीमुल कुरान थाना सासनी गेट मोहल्ला लड़िया का है. यहां के मदरसे का मौलाना फहीमुद्दीन ने इन बच्चों को जंजीर से बांध कर रखा था.

मौलाना की करतूत – वीडियो देखें :

पास में ही रहने वाले मो. वसीम और मो रिजवान ने बताया कि मौलवी आपराधिक प्रवृति वाला है. वह बच्चों से मारपीट करता है. जब आज बच्चों के रोने की आवाजें आईं, तो हमलोगों ने अंदर जाकर देखा. मदरसे के अंदर बच्चों को जंजीरों से बांधकर रखा गया था. जब हमने इसका विरोध किया तो हमारे साथ मदरसे में मारपीट की गई है. तब हमने इसकी शिकायत थाने में की है.

इसे भी पढ़ें : ‘मुस्लिमों की हालत शादी में बैंड बजाने वालों जैसी, बैंड मत बजाओ..जम्हूरियत का बाजा बजाओ’: ओवैसी

क्षेत्राधिकारी प्रथम राघवेंद्र सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो इलाका पुलिस को मिला था. इस वायरल वीडियो में दिख रहा था कि मदरसे के अंदर मौजूद बच्चों के पैरों में लोहे की जंजीर पड़ी हुई है. पुलिस की तरफ से इस वायरल वीडियो की जगह का पता किया ही जा रहा था कि इस बारे में शिकायत आ गई. बच्चों को आजाद करा दिया गया है और मौलाना को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.

Tags: Aligarh news, Childhood Memories, Madarasa

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर