अलीगढ़: 4 साल की मासूम से चाचा ने किया रेप, मेडिकल जांच में हुई पुष्टि

मासूम से रिश्ते के चाचा ने किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)
मासूम से रिश्ते के चाचा ने किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक चार साल की बेटी अपने पांच साल के भाई के साथ शनिवार की शाम करीब छह बजे गांव के मंदिर परिसर में खेल रहे थे. गांव का ही निवासी 28 वर्षीय रिश्ते का चाचा वहां पहुंचा और टाफी देने के बहाने मासूम को एक किलोमीटर दूर अपने अपने खेत पर स्थित नलकूप पर ले गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
अलीगढ़. हाथरस (Hathras) के बाद अब अलीगढ़ (Aligarh) में हैवानियत की घटना सामने आई है. थाना खैर इलाके के उदयपुर गांव में एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रिश्ते के चाचा ने दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दे डाला. पीड़ित पक्ष के द्वारा घटना की जानकारी 112 नंबर पर पुलिस (Police) को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल लेकर पहुंचे. मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है.

टॉफी दिलाने के बहाने ले गया था आरोपी

जानकारी के मुताबिक चार साल की बेटी अपने पांच साल के भाई के साथ शनिवार की शाम करीब छह बजे गांव के मंदिर परिसर में खेल रहे थे. गांव का ही निवासी 28 वर्षीय रिश्ते का चाचा वहां पहुंचा और टाफी देने के बहाने मासूम को एक किलोमीटर दूर अपने अपने खेत पर स्थित नलकूप पर ले गया. उधर बहन को मंदिर में न पाकर भाई ने घर जाकर बहन के गुम होने की बात मम्मी-पापा को बताई. इस पर पिता बेटी की तलाश में जुटे. एक ग्रामीण ने आरोपी युवक के साथ मासूम के जाने की बात बताई. करीब एक डेढ़ घंटे बाद आरोपी के नलकूप में पहुंचने पर बेटी की आवाज सुनाई पड़ी. पास पहुंचे पिता ने नाजुक अंग से खून बहते देखा तो होश उड़ गए.



आरोपी गिरफ्तार
दरअसल. अलीगढ़ के खैर थाना इलाके के उदयपुर गांव में एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना 112 नंबर पर पुलिस को मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल भेज दिया, वहीं आरोपी की तलाश में जुट गई. घटना की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना खैर इलाके के उदयपुर गांव में एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए महिला अस्पताल लेकर गई. बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची का दूर के रिश्ते में चाचा लगता है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर सूरत 376 व पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है और देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

(रिपोर्ट: रंजीत सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज