AMU में दिनदहाड़े एक छात्र रिजवान को मारी गई गोली, मचा हड़कंप
Aligarh News in Hindi

AMU में दिनदहाड़े एक छात्र रिजवान को मारी गई गोली, मचा हड़कंप
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हमले में घायल छात्र रिजवान

पता चला है कि छात्र रिज़वान (Rizwan) एएमयू (AMU) से डिप्लोमा कंप्यूटर साइंस फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था. फिलहाल घायल छात्र का जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर थाना सिविल लाइंस पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की प्रतिष्ठित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) में मंगलवार को एक छात्र को गोली मार दी गई, जिसके बाद सनसनी फैल गई. पता चला है कि एएमयू के रॉस मसूद हॉस्टल के गेट पर तीन साल के लिए यूनिवर्सिटी के निष्कासित किए गए छात्र रिज़वान को गोली मार दी गई. घटना के बाद छात्र की हालत गम्भीर है. पता चला है कि छात्र रिज़वान एएमयू से डिप्लोमा कंप्यूटर साइंस फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था. फिलहाल घायल छात्र का जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. उधर घटना के बाद आए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर थाना सिविल लाइंस पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

शैजी उर्फ अब्दुल्लाह का आया नाम

सीओ सिटी अनिल समानिया ने बताया कि अमरोहा जनपद निवासी रिज़वान एएमयू का छात्र है. इसके एएमयू के ही आरएम हॉस्टल के गेट पर दो अन्य छात्र के साथ शैज़ी उर्फ़ अब्दुल्लाह ने गोली मारी है. घटना के बाद मामला सिविल लाइन्स थाने में पंजीकृत करा दिया गया है. गोलीकांड के आरोपी को गिरफ़्तार करने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई हैं. जल्दी ही आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा. वहीं पता चला है कि घायल छात्र यूनिवर्सिटी से निष्कासित था. उन्होंने कहा कि मामले में विवेचना चल रही है, जल्दी ही सब स्पष्ट हो जाएगा.



ये भी पढ़ें:
बसपा के चापलूस कोआर्डिनेटर मायावती को कर रहे गुमराह: योगेश वर्मा

अयोध्या फैसले पर सुन्नी वक्फ बोर्ड की बैठक खत्म, नहीं दाखिल होगा रिव्यू पिटीशन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज