अपना शहर चुनें

States

अलीगढ़ में AMU छात्र की गोली मारकर हत्या, हमलावरों ने घेरकर की ताबड़तोड़ फायरिंग

अलीगढ़ में AMU छात्र की गोली मारकर हत्या (File photo)
अलीगढ़ में AMU छात्र की गोली मारकर हत्या (File photo)

Crime in UP: जमालपुर इलाके में दो साल पहले हुई हत्या की वारदात के आरोपी आतिफ पर हुआ हमला. आतिफ की मौत के बाद उसके साथी छात्रों ने हंगामा किया. पुलिस ने शुरू की मामले की जांच.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 10, 2021, 12:54 PM IST
  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ (Aligarh) के क्वार्सी थाना क्षेत्र के जाकिर नगर जीवनगढ़ गली नंबर-4 के पास शनिवार देर रात अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) में बीए ऑनर्स फाइनल ईयर के छात्र आतिफ की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. वह अपने साथी संग स्कूटी से घर लौट रहा था. घायल आतिफ को इलाज के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में छापेमारी कर रही है. उधर, मृतक छात्र के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक जाकिर नगर गली नंबर 5 निवासी एएमयू के संविदाकर्मी जमील अहमद उर्फ पप्पू का बेटा आतिफ (22) अपने दोस्त जैद संग स्कूटी पर शमशाद मार्केट से घर लौट रहा था. तभी गली नंबर-4 के पास हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. बाजू में व कंधे के पास गोली लगने से आतिफ वहीं गिर पड़ा. जैद स्कूटी लेकर भाग गया. गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई.

Bird Flu: कानपुर जू के सभी पक्षियों को मारने के आदेश, 10 किमी के दायरे में मांस बिक्री पर रोक



आनन-फानन उसे मेडिकल कॉलेज ले गए. छात्र के मृत घोषित किए जाने के बाद शव मोर्चरी ले जाते समय साथी छात्रों ने हंगामा कर दिया. मगर पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर छात्रों को शांत कराया. सीओ तृतीय अनिल समानिया ने बताया कि जमालपुर इलाके में 2018 में हुई शाहबेज की हत्या में साजिश का आरोपी आतिफ जमानत पर बाहर था. आतिफ की हत्या हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है. (रिपोर्ट- रंजीत सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज