Aligarh Hooch Tragedy: शराब माफिया अनिल चौधरी के कोल्ड स्टोरेज पर चला बुलडोजर

Aligarh News: शराब माफिया अनिल चौधरी के कोल्ड स्टोर पर चला बुलडोजर

Aligarh News: शराब माफिया अनिल चौधरी के कोल्ड स्टोर पर चला बुलडोजर

Aligarh News: अब तक करोड़ों रुपये की भूमि को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है. गौरतलब है कि अब तक एक लाख रुपये के इनामी ऋषि शर्मा के जवां स्थित फार्म हाउस, शराब के ठेके, कुलदीप विहार स्थित विपिन यादव के घर और लोधा स्थित दिगंबर के ट्यूबल व शराब के ठेकों को ध्वस्त किया जा चुका है.

  • Share this:

अलीगढ़. उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में शराब माफियाओं (Liquor Mafias) के खिलाफ जिला प्रशासन की कार्रवाई ने अब रफ्तार पकड़ ली है. एसडीएम कोल रंजीत सिंह ने थाना गोंडा इलाके के पिंजरी स्थित शराब माफिया अनिल चौधरी (Liquor Mafia Anil Chaudhary) के हरिओम कोल्ड स्टोर पर टीम के साथ बुलडोजर लेकर पहुंच गए और उसे ध्वस्त कर दिया गया. एसडीएम ने बताया कि अनिल चौधरी ने अपने कोल्ड स्टोर के साथ में मुर्ध्वज नाम के व्यक्ति की जमीन पर भी कब्जा कर लिया था, जो कि बेहद कीमती है.

एसडीएम के मुताबिक, पीड़ित व्यक्ति ने जिला प्रशासन से शिकायत की थी कि अनिल चौधरी की प्रॉपर्टी पर प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जाएगी. इस प्रॉपर्टी में शराब माफिया ने पीड़ित की जमीन पर कब्जा कर रखा है. उसने आशंका जताई थी कि प्रशासन की कार्रवाई के बाद कहीं पीड़ित की जमीन पर कब्ज़ा न हो जाए. लिहाजा पीड़ित के शिकायत पर उतनी भूमि को कब्जा मुक्त कराया गया है. कोल्ड स्टोर में अभी किसानों का आलू रखा हुआ है, जिसपर कोर्ट के आदेशानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Youtube Video

करोड़ों की भूमि को चिन्हित कर कार्रवाई
बता दें कि अब तक करोड़ों की भूमि को चिन्हित कर कार्रवाई की जा चुकी है. गौरतलब है कि अब तक एक लाख रुपये के इनामी ऋषि शर्मा के जवां स्थित फार्म हाउस, शराब के ठेके, कुलदीप बिहार स्थित विपिन यादव के घर व लोधा स्थित दिगंबर के ट्यूबल व शराब के ठेकों को ध्वस्त किया जा चुका है. जहरीली शराब पीकर अब तक 108 लोगों की मृत्यु हो चुकी है, जिनमें 10 भट्टा मजदूर भी शामिल है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज