अपना शहर चुनें

States

अलीगढ़: नाबालिग किशोरी से 'हैवानियत', रास्ते से उठाकर सरसो के खेत में किया गैंगरेप

अलीगढ़ में नाबालिग किशोरी से गैंगरेप
अलीगढ़ में नाबालिग किशोरी से गैंगरेप

Aligarh News: घटना खैर थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है, जहां किशोरी खेत पर किसी काम से गई थी. इसी दौरान गांव के ही तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 9:02 AM IST
  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जनपद में एक नाबालिग किशोरी (Minor Girl) के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के ही  तीन लोगों ने खेत गई पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पिता की तहरीर पर पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल परिक्षण भी कराया गया है.

अलीगढ़ खैर थाना क्षेत्र के एक गांव मे सोमवार की सुबह 9:00 बजे गोबर डालने गई किशोरी को तीन युवक सरसो के खेत में खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणों से पहले ही तीनों युवक मौके से भाग गये. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने ग्रामीणों के साथ सीओ विकास कुमार को मामले की जानकारी देते हुए थाने में तहरीर दी.

खेत में गोबर डालने गई थी किशोरी 



दरअसल अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी अपने घर से गोबर डालने के लिये गई थी. किशोरी जब खेत में गोबर डालकर घर वापस आ रही थी, उसी दौरान गांव के रहने वाले तीन युवक पहले से ही रास्ते पर घात लगाकर खड़े थे. जैसे ही किशोरी इन युवको के नजदीक पहुंची तो आरोपियों ने जबरन रास्ते से उठाकर अपने साथ खेत में खड़ी सरसो की फसल मे ले गए. जिसके बाद उसके साथ रेप किया गया. किशोरी की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों सहित स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.
गांव के ही युवकों पर आरोप 

पीड़िता के चाचा ने बताया कि 14 वर्षीय किशोरी जंगल से गोबर डालकर घर लौट रही थी, तभी गांव का ही रहने वाला युवक सौरभ अपने दो अन्य साथियों के साथ किशोरी को सरसो के खेत मे खींचकर ले गया. उसके साथ सौरभ ने दुष्कर्म किया तो वहीं दो अन्य युवक भी उस समय सौरभ के साथ मौजूद थे. तहरीर पुलिस को दे दी गई है. महिला पुलिस ने किशोरी से पूछताछ के बाद डाक्टरी परीक्षण के लिए अलीगढ़ भेज दिया है.

आरोपियों की गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस 

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना खैर इलाके में एक युवती के साथ तीन युवकों द्वारा दुराचार करने की सूचना मिली थी. जिस पर पुलिस द्वारा गांव में पहुंच कर जांच पड़ताल की जिसमें बताया गया कि गांव के ही तीन युवकों ने उसके साथ गलत काम किया है. जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज