Home /News /uttar-pradesh /

Aligarh news:-नए साल के जश्न में डूबा शहर, हर दिल बोला हैप्पी न्यू ईयर

Aligarh news:-नए साल के जश्न में डूबा शहर, हर दिल बोला हैप्पी न्यू ईयर

होटल,

होटल, रेस्टोरेंट्स शहर की गली–मोहल्लों तक में मस्ती में डूबे लोग

साल 2022 का अलीगढ़ वासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया उल्लास और उमंग ने ठंड को दूर भगा दिया उत्साह ऐसा कि बीते साल का डर गायब हो चुका था हर कोई बस नए साल के जश्न की इबारत लिखने को उत्सुक था, दिलों की धड़कने बेकाबू हो रही थी. शहर का दिल सेंटर प्वाइंट पर कुछ अजीब सी रौनक थी चेहरों पर मुस्कुराहट ये बयां कर रही थी कि एक जंग जीतकर नई उड़ान भरनी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    साल 2022 का अलीगढ़ वासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया उल्लास और उमंग ने ठंड को दूर भगा दिया उत्साह ऐसा कि बीते साल का डर गायब हो चुका था हर कोई बस नए साल के जश्न की इबारत लिखने को उत्सुक था, दिलों की धड़कने बेकाबू हो रही थी. शहर का दिल सेंटर प्वाइंट पर कुछ अजीब सी रौनक थी चेहरों पर मुस्कुराहट ये बयां कर रही थी कि एक जंग जीतकर नई उड़ान भरनी हैं और नये साल में एक नई कहानी गढ़नी है.
    होटल, रेस्टोरेंट और शहर के गली-मुहल्लों तक में मस्ती का सैलाब उमडा बस हर कोई नये साल के जश्न में डूबा हुआ नजर आया. आने वाला साल अच्छा हो, लोग बीते साल को भुला देना चाह रहे थे बीत साल खौफ और खतरें में डूबा हुआ था.नये साल के जश्न में कहीं खौफ दिखा तो कहीं पर बेपरवाही भी दिखी कुछ जगहों पर लोग मास्क लगाकर नये साल का स्वागत करने में जुटे हुए थे तो कुछ जगहों पर लोग बिंदास थे चेहरे पर मास्क नहीं थे.

    नववर्ष के जश्न के लिए होटल रेस्टोरेंट तैयार किए गए है सजावट कर ली गई है पुरानी साल की विदाई व नए के स्वागत के लिए युवाओं ने झूम कर जश्न मनाया.नाइट क‌र्फ्यू के चलते रात्रि 10:30 बजे तक ही आयोजन करने की छूट मिली थी इसके चलते महानगर के 12 नामचीन होटलों की 50 से अधिक पार्टी कैंसिल कर दी गई थी.अधिकांश ने दिल्ली व मुंबई से आने वाले सांस्कृतिक कलाकारों के बिना ही सामान्य तरीका से आयोजन किया.

    Tags: Aligarh news, Happy new year, New Year Celebration

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर