होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अलीगढ़:-अब मंदिर और मस्जिद से होगा सभी को वैक्सीनेशन लगवाने का ऐलान

अलीगढ़:-अब मंदिर और मस्जिद से होगा सभी को वैक्सीनेशन लगवाने का ऐलान

अलीगढ़ में वैक्सीनेशन के लिए सीएमओ ने सभी धर्म गुरुओं के साथ बैठक की है.जिस एरिया में पब्लिक में भ्रांति फैली हुई है उन ...अधिक पढ़ें

    अलीगढ़ में वैक्सीनेशन के लिए सीएमओ ने सभी धर्म गुरुओं के साथ बैठक की है.अब तक जनपद अलीगढ़ में 21 लाख लोगो ने प्रथम डोस 10 लाख लोगो ने दूसरी डोस लगावा ली है,स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगभग 31 लाख लोगो को वैक्सीनेशन की डोज दी जा चुकी हैं.जिस एरिया में पब्लिक में भ्रांति फैली हुई है उन सब भ्रांतियों को खत्म करने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सभी धर्म के लोगों के साथ बैठक कर कोरोना की वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने की अपील करने की सहमति बन गई.

    वैक्सीनेशन के लिए सभी धर्मों के धर्मगुरु द्वारा वादा किया गया कि हम लोग अपने मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च में जाकर सभी लोगों से अपील करेंगे जिससे सभी लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं. पब्लिक के बीच में जो भ्रांति फैली हुई है उसको दूर करके सबको वैक्सीनेशन करवाया जाएगा.
    मुख्य चिकित्सा अधिकारी अलीगढ़ आनंद उपाध्याय ने बताया कि सभी मंदिर और मस्जिदों में अनाउंसमेंट किया जा रहा है और वहां पर विशेष वैक्सीनेशन के कैंप लगाए जा रहा हैं ताकि उनको जागरूक किया जाए जिससे ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन हो सके.

    आपके शहर से (अलीगढ़)

    अलीगढ़
    अलीगढ़

    Tags: Aligarh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें