अलीगढ़ जहरीली शराब कांड: अब तक 25 की मौत, प्रियंका गांधी ने बताया आरोपी का 'BJP कनेक्शन'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी  ने योगी सरकार पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

UP news: अलीगढ़ जहरीली शराब कांड में अब तक 25 लोगों की मौत हो गई है. इस बीच प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने राजनीतिक हलचल तेज कर दी है.

  • Share this:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की लाख कोशिशों के बावजूद जहरीली शराब (Poisonous Liquor) के कारोबार पर रोक नही लग पा रही है. इसके चलते बीते गुरुवार को अलीगढ़ (Aligarh) के थाना लोधा क्षेत्र के खैर और जवां के कुछ गांवों में जहरीली शराब के सेवन से अबतक जहां 25 लोगो की मौत हो गई है. वहीं करीब 12 से अधिक लोगों की अभी भी हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि इस घटना से मचे हड़कंप के बाद एक ओर जहां अलीगढ़ के जिला आबकारी अधिकारी और पुलिस इंस्पेक्टर लोधा समेत पुलिस और आबकारी विभाग के 6 लोगों को निलंबित कर दिया गया है.

तो वहीं जहरीली शराब के कारोबार से जुड़े 6 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन प्रदेश में आए दिन जहरीली शराब से हो रही मौतों के खिलाफ विपक्ष ने अब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इस क्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने इस घटना को लेकर फेसबुक पोस्ट कर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि 'उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के नाम पर जंगलराज और कार्रवाई का दिखावटीपन लोगों के लिए जानलेवा बनता जा रहा है. साल भर में यूपी में जहरीली शराब से लगभग 100 से अधिक मौतें हो चुकी हैं. हर बार एक्शन लेने का नाटक किया जाता है लेकिन कुछ दिनों बाद ही दूसरी घटना घट जाती है. अक्सर देखा गया है कि ऐसी घटनाओं में सत्ता संरक्षित लोग शामिल होते हैं. खबरों के अनुसार अलीगढ़ की घटना में भी एक दोषी व्यक्ति का भाजपा कनेक्शन बताया जा रहा है और ये शराब के सरकारी ठेके थे. सवाल ये है कि कब उप्र सरकार दिखावटीपन से ऊपर उठकर मौतों का सैलाब खड़ी करने वाली जहरीली शराब और उसके माफियाओं पर नियंत्रण लगा पाएगी?'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज