लाइव टीवी

AMU गोलीकांड में खुलासा: नशे को लेकर हुई रंजिश में छात्र को मारी गई थी गोली

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 28, 2019, 4:37 PM IST
AMU गोलीकांड में खुलासा: नशे को लेकर हुई रंजिश में छात्र को मारी गई थी गोली
एएमयू में हुई फायरिंग की घटना में छात्र रिजवान घायल हो गया था.

अलीगढ़ (Aligarh) के एसपी अभिषेक कुमार ने बताया कि इन छात्रों में नशे को लेकर रंजिश चल रही थी. उसी रंजिश के तहत रविवार की शाम धोखे से बुलाकर रिजवान पर गोलियां चला दी, वहीं इन लोगों के खिलाफ अपराधिक धाराओं के तहत जेल भेजा गया है.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के आरएम हॉल में 3 दिन पहले छात्र को गोली मारने के मामले में अलीगढ़ पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने बताया कि नशे को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद वर्षों से इसी बात की रंजिश चली आ रही है. बता दें तीन दिन पहले एएमयू में छात्रों में गुटबाजी हो गई. यहां एक छात्र को गोली मार दी गई. गोली लगने से छात्र गंभीर घायल हो गया था. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं सीसीटीवी फुटेज आने से अपराधियों की शिनाख्त करते हुए अलीगढ़ पुलिस ने 3 दिन बाद अपराधियों को पकड़ लिया है.

सिब्लू से रिजवान की चल रही थी नशे को लेकर रंजिश

आपको बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के आरएम हॉल में रविवार की शाम में रिजवान नाम के छात्र से सिब्लू पुत्र पप्पू निवासी जीवनगढ़ थाना क्वासी के बीच नशे को लेकर रंजिश चल रही थी. इसी रंजिश के तहत सिब्लू ने अपने दो साथियों के साथ रिजवान को निशाना बनाते हुए गोली चला दी, जिसमें रिजवान गंभीर घायल हो गया.

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ में आए अपराधी

घायल के परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक पुलिस ने इन तीन लोगों को सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक गिरफ्तार किया है. एसपी अभिषेक कुमार ने बताया कि इन छात्रों में नशे को लेकर रंजिश चल रही थी. उसी रंजिश के तहत रविवार की शाम धोखे से बुलाकर रिजवान पर गोलियां चला दी, वहीं इन लोगों के खिलाफ अपराधिक धाराओं के तहत जेल भेजा गया है. एक दर्जन से अधिक पुराने मामलों में आरोपी जेल जा चुके है. इनके पास से हथियार भी प्राप्त कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:

उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ कोर्ट में अर्जी, लगाया यह आरोप
Loading...

हापुड़: ओलावृष्टि के कहर से किसान हुए बेहाल, सैकड़ों बीघे की फसल बर्बाद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...