लाठीचार्ज करने से नहीं भरा मन तो पुलिस ने लोगों पर फेंका पत्थर
Aligarh News in Hindi

लाठीचार्ज करने से नहीं भरा मन तो पुलिस ने लोगों पर फेंका पत्थर
पुलिस ने लोगों पर फेंके पत्थर

मामला अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र के NH 91 का है. कहा जा रहा है कि स्कूल से आ रहे छात्र को कार ने रौंद दिया था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक अनियंत्रित कार ने छात्र को रौंद दिया. इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद गुस्साई भीड़ में शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया. खास बात यह है कि लोगों को समझाने आई पुलिस से भी भीड़ की भिड़त हो गई. इसके बाद पुलिस ने आम लोगों के ऊपर जमकर लाठियां भांजी. कहा जा रहा है कि पुलिस ने लोगों के ऊपर पथराव भी किया है.

मामला अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र के NH 91 पर का है
जानकारी के मुताबिक, मामला अलीगढ़ के लोधा थाना क्षेत्र के NH 91 का है. कहा जा रहा है कि साइकिल से स्कूल से आ रहे छात्र को कार ने रौंद दिया था. हादसे में छात्र की मौक पर मौत हो गई. छात्र की मौत से गुस्साए परिजनों ने नेशनल हाइवे पर जामकर हंगामा किया. इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की पब्लिक से झड़प भी हो गई.

जवाब में पुलिस ने भी पब्लिक पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया
इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. जवाब में पुलिस ने भी पब्लिक पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. हालात को क़ाबू में करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया. घटनाक्रम पर जानकारी देते हुए आला अधिकारियों ने बताया कि कक्षा 4 में पढ़ने वाले छात्र को अज्ञात कार ने टक्कर मार दी थी. इस संबंध में एक्सीडेंट का एक मुक़द्दमा पंजीकृत कर लिया गया है. साथ ही एक मुक़द्दमा जाम लगाने का भी लिखा जा रहा है. टक्कर मारने वाली कार को ट्रेस किया जा रहा है. अब हालात सामान्य हैं.



रिपोर्ट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- 

दूध नहीं खरीद पायी मां तो रोते बच्चे का गला दबा दिया

कुछ भी राष्ट्रविरोधी हुआ तो प्राइवेट कॉलेज खुद जिम्मेदार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading