सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

22 जनवरी को कनिका का शो होना था जिसके लिए कनिका ने 24 लाख 74 हजार की फीस ली थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 28, 2018, 4:44 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 28, 2018, 4:44 PM IST
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ धोखाधड़ी की मुकदमा दर्ज हुआ है. कनिका 24 लाख 74 हजार रुपये लेने के बाद भी अलीगढ़ की नुमाइश नाइट में गाने के लिए नहीं आई जिसके बाद कनिका, उनकी मैनेजर और एजेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. इवेंट मैनेजर मनोज शर्मा ने बन्नादेवी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

क्वार्सी थाना क्षेत्र की निधिवन कॉलोनी निवासी मनोज शर्मा ‘गेव्रियल मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड’ नामक इवेंट कम्पनी के प्रबंध निदेशक हैं. राजकीय औद्योगिक कृषि प्रदर्शनी में कनिका कपूर के नाइट शो कराने का अनुबंध प्रशासन ने इसी इवेंट कम्पनी से किया था. 22 जनवरी को कनिका का शो होना था जिसके लिए कनिका ने 24 लाख 74 हजार की फीस ली थी. इसके अतिरिक्त 18 लाख उनके ठहरने तथा 3 लाख का खर्चा उनके सपोर्टिंग स्टाफ पर भी था. इस तरह इवेंट पर कुल 45 लाख 95 हजार का खर्चा आ रहा था.

इवेंट के लिए कनिका सहित उनकी मैनेजर श्रद्धा और एजेंट संतोष से कन्फर्मेशन मिल गया था. सारी तैयारियां पूरी थीं. पब्लिक कनिका के शो का इंतजार कर रही थी. ये पहले ही तय हो गया था कि आधा पेमेंट पहले देना होगा और आधा इवेंट के बाद. मनोज शर्मा ने शो से पहले आधी रकम एजेंट द्वारा बताए गए खाते में ट्रांसफर भी कर दी थी लेकिन इसके बाद भी कनिका नहीं आई.

मनोज शर्मा ने बन्नादेवी पुलिस थाने में कनिका समेत उनकी मैनेजर श्रद्धा और एजेंट संतोष मिजगर के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406 और 507 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि कनिका कपूर ने ‘बेबी डॉल’ व ‘चिट्टिया कलाइयां’ जैसे कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज  दी है.

ये भी पढ़ें

आसाराम को सजा मिलने के बाद पीड़ित लड़की के पिता ने 'न्यूज 18' से की बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2018, 7:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...